×

IND vs SA 2nd Test: जोहान्सबर्ग में बारिश के आसार, जानें भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के दूसरे टेस्ट के मौसम का पूर्वानुमान

IND vs SA 2nd Test: जोहान्सबर्ग में आज (3 जनवरी) भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका का दूसरा टेस्ट (IND vs SA 2nd Test) होगा। आइए जानते है कि भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के दूसरे टेस्ट के वेदर रिपोर्ट...

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 2 Jan 2022 6:29 AM GMT
johannesburg weather forecast
X

जोहान्सबर्ग का मौसम ( फोटो- सोशल मीडिया)

IND vs SA 2nd Test: जोहान्सबर्ग में आज (3 जनवरी) भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका का दूसरा टेस्ट (IND vs SA 2nd Test) होगा। सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका को करारी मात देने के बाद आज विराट कोहली (Virat Kohli) एंड कंपनी दूसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी, लेकिन जोहान्सबर्ग के मौसम को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां का मौमस खेल को प्रभावित कर सकती है। तो आइए जानते है कि भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के दूसरे टेस्ट के वेदर रिपोर्ट (ind vs sa 2nd test weather report), हेड टू हेड (india vs south africa test series head to head) के बारे में...

जोहान्सबर्ग मौसम पूर्वानुमान (johannesburg weather forecast)

विभिन्न मौसम पूर्वानुमानों के अनुसार, जोहान्सबर्ग में 3 जनवरी (johannesburg weather in january) को दूसरे टेस्ट तक गरज के साथ बारिश होने की संभावना है, बताया जा रहा है कि टेस्ट के पांच दिनों तक मौसम खराब रह सकता है।

टेस्ट मैच के पहले दिन का मौसम (johannesburg weather tomorrow)

मौसम पूर्वानुमानों के मुताबिक, रविवार को (2 जनवरी) बारिश होने के आसार है। वहीं सोमवार दोपहर को 70 फीसदी बारिश होने की संभावना है. दोपहर के भोजन के बाद के सत्र का सफाया होने की संभावना है।

टेस्ट मैच के दूसरे दिन का मौसम

सोमवार को रात भर बारिश के बाद दूसरा दिन यानी मंगलवार (4 जनवरी) को जोहान्सबर्ग में थोड़ा मौसम साफ होने के आसार है। लेकिन मौसम कभी भी करवट बदल सकता है, जोहान्सबर्ग में बूंदाबादी हो सकती है।

दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का मौसम

पूर्वानुमानों के अनुसार, पूरे दिन का खेल अपेक्षित हो सकता है, वहीं लंच सेशन में बारिश होने की 40 फीसदी संभावना है। हालांकि इन संभावनाओं के बीच मैच समय पर शुरू होने की उम्मीद भी है।

दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत का हेड टू हेड रिकॉर्ड (South Africa vs India Head to Head Record)

  • कुल - 40
  • दक्षिण अफ्रीका ने मैच जीता - 15
  • भारत ने मैच जीता - 11
  • ड्रा - 10
Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story