×

IND vs SA Test: दक्षिण अफ्रीका के लगातार विकेट गिरते ही मैदान में ही नाचने लगे विराट कोहली, देखें इनका मजेदार डांस मूव

IND vs SA Test: सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के लगातार विकेट चटकाए। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली डांस करते हुए नजर आए।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 29 Dec 2021 7:45 AM GMT
virat kohli dancing video
X

डांस करते विराट कोहली (फोटो- सोशल मीडिया)

IND vs SA Test: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के पहले टेस्ट के तीसरे दिन (india vs south africa 1st test day 3) टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की। गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी करते देख भारतीय टीम के कप्तान कोहली (virat kohli dance video latest) फूले ना समाए और मैदान में ही खुश होकर नाचने (virat kohli dance on field) लगे। विराट कोहली का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते है कैप्टन कोहली का ग्राउंड वाला डांस (virat kohli dance on ground) का वीडियो...

सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के लगातार विकेट चटकाए। इस दौरान ब्रेक का समय हुआ। इस ब्रेक के दौरान विराट कोहली ग्राउंड में बज रहे गाने पर नाचते हुए नजर आए। डांस करते-करते विराट ने अपने मस्ती के मूड में भी नजर आए और मस्ती में उन्होंने कई डांस (virat kohli dancing video) मूव भी दिखाए। विराट कोहली का यह वायरल डांस वीडियों (virat kohli viral dance video) लोगों काफी पसंद आ रहा है। देखिए ये वीडियो..

विराट का पुराना डांस वीडियो

विराट इससे पहले भी कई बार मैदान में मस्ती और डांस करते हुए नजर आ चुके हैं। हाल ही में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए भारत-न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट में भी कोहली मस्ती करते हुए नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने स्पाइडर कैम के साथ खूब मस्ती की, साथ ही फिल्म 'राम लखन' का गाना "माई नेम इज़ लखन..." पर भी डांस करते हुए नजर आए थे।

मंगलवार को भारतीय टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी ने कमाल की गेंदाबाजी की और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs SA Test) को 197 रनों पर ही समेट दिया है। भारत 150 रनों की बढ़त पर हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story