×

IND vs WI: 3 वनडे मैचों के लिए टीम घोषित, शमी बाहर, बुमराह और भुवनेश्वर की वापसी

Rishi
Published on: 25 Oct 2018 12:11 PM GMT
IND vs WI: 3 वनडे मैचों के लिए टीम घोषित, शमी बाहर, बुमराह और भुवनेश्वर की वापसी
X

मुंबई : बीसीसीआई की अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले बाकी के तीन वनडे मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बाहर जाना पड़ा है जबकि जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर टीम का ऐलान किया।

ये भी देखें : फटाफट क्रिकेट के दौर में 10 हजारी बने कोहली, रनों का पीछा करने में महारत

ये भी देखें : विराट कोहली चाहते हैं कि पूरे टूर में अनुष्का का साथ, BCCI नहीं तैयार

ये भी देखें : सेक्स ड्राइव का लेना चाहते है भरपूर मजा तो खाएं ये चीजें

ये भी देखें : अगर पार्टनर सेक्स में नहीं कर पाता संतुष्ट तो आजमाएं ये आसान टिप्स

ये भी देखें : पहली बार सेक्स को लेकर आते हैं वहम तो पढ़ें ये जरूरी खबर!

ये भी देखें : दीपावली 2018: त्योहार पर इसलिए फोड़े जाते हैं पटाखे

पहले दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम चुनी गई थी, लेकिन बाकी के तीन मैचों के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है।

शमी को पहले दो मैचों में अंतिम-11 में जगह मिली थी लेकिन बाकी के मैचों के लिए उन्हें बाहर कर दिया गया है। बुमराह और भुवनेश्वर को पहले दो वनडे मैचों के लिए आराम दिया गया था। वहीं खलील अहमद को टीम में बनाए रखा गया है।

तीसरा मैच पुणे में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा। चौथा और पांचवां वनडे मुंबई में 29 अक्टूबर और एक नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, लोकेश राहुल, मनीष पांडे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story