×

IPL : हार के बाद भी नहीं बदलेगा KKR का Batting Order

Rishi
Published on: 14 May 2017 10:02 AM GMT
IPL : हार के बाद भी नहीं बदलेगा KKR का Batting Order
X

कोलकाता : इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स को भले पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट का कहना है, कि कोलकाता के बल्लेबाजी क्रम में कोई बदलाव नहीं होगा।

ये भी देखें : शर्मा जी ने नाइट राइडर्स को उसके घर में घुस कर पटका, खुश तो बहुत हैं

मुंबई के खिलाफ मैच में कोलकाता के लिए क्रिस लिन और सुनील नरेन ने पारी की शुरुआत की। बाउल्ट ने कहा, "हम पूरे टूर्नामेंट के दौरान अब तक इसी नियम के अनुसार खेले हैं। लिन और नरेन को प्रतिद्वंद्वी टीम पर दबाव बनाना होता है।"

बीते मैच में दोनों बल्लेबाज हालांकि ऐसा कर पाने में असमर्थ रहे और टीम के अन्य बल्लेबाज भी अधिक देर मैदान पर नहीं टिक पाए। कोलकाता के लिए मनीष पांडे ने सबसे अधिक 33 रन बनाए। बाउल्ट ने कहा, "इस खेल में पावरप्ले सबसे अहम चरण होता है। हमने अन्य मैचों में इस चरण में अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे नहीं लगता कि हमें अपने नियम में बदलाव की जरूरत है। कोलकाता को अगर प्लेऑफ में जगह बनानी है, तो उसे बाकी बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

इस पर बाउल्ट ने कहा, "हमारे सामने आगामी मैचों में परेशानियां होंगी, लेकिन हम जानते हैं कि हमें अच्छा क्रिकेट खेलना है। हर मैच मुश्किल है। हमारे लिए अब से हर मैच में जीत जरूरी है।"

कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने हार का कारण टीम की लापरवाह बल्लेबाजी बताया। बाउल्ट ने भी इस पर सहमति जताई। बाउल्ट ने कहा, "हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हालांकि, हमें लगता है कि मुंबई ने अच्छी गेंदबाजी की। हार जिस भी टीम के खिलाफ मिले, निराशाजनक ही होती है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story