×

CSK vs RCB Ticket Sale: टिकट बॉक्स खुलते ही हुआ हंगामा, अश्विन के ट्वीट ने किया आग में घी का काम!

IPL 2024 CSK vs RCB Ticket Sale: जब 22 मार्च को होने वाले पहले मैच के टिकट खरीदने के लिए हजारों लोगों ने ऑनलाइन लॉग इन किया हालांकि उनमें से काफी लोग निराश हुए

Sachin Hari Legha
Published on: 18 March 2024 11:14 AM GMT (Updated on: 18 March 2024 11:19 AM GMT)
IPL 2024 CSK vs RCB Ticket Sale
X

IPL 2024 CSK vs RCB Ticket Sale (photo. Social Media)

IPL 2024 CSK vs RCB Ticket Sale: 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सीज़न के उद्घाटन मैच के लिए टिकट बुक करने की कोशिश में तकनीकी कठिनाइयों का सामना करने के बाद फैंस का एक बड़ा वर्ग निराश हो गया। आईपीएल 2024 का प्रचार सोमवार सुबह उस समय चरम पर पहुंच गया, जब 22 मार्च को होने वाले पहले मैच के टिकट खरीदने के लिए हजारों लोगों ने ऑनलाइन लॉग इन किया। हालांकि, उनमें से काफी लोग निराश हुए। इसके बाद आर अश्विन के एक ट्वीट ने लोगों की टेंशन को हवा देने का काम किया।

टिकट खरीदने में आई बड़ी समस्या!

आपको बताते चलें कि टिकट की खरीदी के दौरान लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। क्योंकि इस ज्यादा यूजर के कारण वेबसाईट की ऑनलाइन प्रक्रिया में तकनीकी खामियाँ थीं। टिकट बिक्री की स्थिति अपडेट करने के लिए आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर ने सोमवार दोपहर को सोशल मीडिया का सहारा लिया। 5 बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को सुबह 9:30 बजे टिकट बिक्री के लिए सोशल मीडिया के जरिए लिंक साझा किया था।

बिक्री शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर, कई फैंस ने बुकिंग पेज में त्रुटियों के स्क्रीनशॉट और आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर की वेबसाइट पर टाइम आउट संदेशों को साझा किया। जहां कुछ फैंस ने टिकट बुकिंग में सफलता मिलने की खबर सोशल मीडिया पर साझा की, वहीं अधिकांश प्रशंसकों ने ओपनर मैच के लिए अपने टिकट नहीं मिल पाने पर निराशा व्यक्त की। इसके बाद टिकटिंग पार्टनर ने फैंस को एक कतार में खड़ा कर दिया और उनमें से कई ने सोशल मीडिया पर सुझाव दिया कि यह कभी न खत्म होने वाली प्रतीक्षा टिकट थी।

आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर PayTM इनसाइडर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “प्रिय फैंस, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टाटा आईपीएल 2024 के शुरुआती मैच को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। दुर्भाग्य से, अप्रत्याशित रूप से उत्पन्न हुई एक तकनीकी समस्या के कारण आपको असुविधा हुई होगी। हम इस अनुभव के लिए ईमानदारी से माफी मांगना चाहते हैं। हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता आपको सुविधा प्रदान करना है और हम इसे सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

गौरतलब है इस मामले में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लंबे समय तक आईपीएल खेल चुके भारतीय दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने भी एक ट्वीट करके इस मामले में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि उनके बेटे को भी टिकट की समस्या हो रही है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स से टिकट देने की भी मांग की है। उनके इस ट्वीट के बाद फैंस की निराश को और ज्यादा हवा मिली। हालांकि, इस मामले में जल्द ही समाधान की खबर भी आ जाएगी।


Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story