×

DC vs SRH: हैदराबाद से बुरी तरह हारने के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने बेशर्मी से गिनाए हार के बहाने!

IPL 2024 DC vs SRH Rishabh Pant Statement: मुझे लगता है कि इसके पीछे एकमात्र विचार प्रक्रिया यह थी कि ओस हो सकती है, जो नहीं आई

Sachin Hari Legha
Published on: 20 April 2024 8:23 PM GMT
DC vs SRH Rishabh Pant Statement After Losing Match
X

DC vs SRH Rishabh Pant Statement After Losing Match  (Photo. Social Media)

IPL 2024 DC vs SRH Rishabh Pant: आईपीएल 2024 के 35वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 67 रनों से करारी शिकस्त दी। हालांकि इस हार के लिए कई सारे खिलाड़ियों के प्रदर्शन को जिम्मेदार बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऋषभ पंत को भी इस मामले में खरी-खोटी सुना रहे हैं। क्योंकि जब टारगेट का पीछा करते हुए दिल्ली के सामने रिक्वायर्ड रेट बढ़ती जा रही थी, उस दौरान ऋषभ पंत मात्र 60 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग कर रहे थे।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने 267 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए केवल 125 के मामूली स्ट्राइक रेट के साथ 35 गेंद में 44 रनों की पारी खेली। जबकि उन्हीं की टीम के एक अन्य ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने 361.11 के स्ट्राइक रेट से 18 गेंद में 65 रन बनाकर दिल्ली कैपिटल्स को एक समय के लिए मैच में लाकर खड़ा कर दिया। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था। मैच हारने के बाद ऋषभ पंत बहानेबाजी करते हुए दिखाई दिए।

67 रनों से मिली हार के बाद क्या बोले ऋषभ पंत!

सनराइजर्स हैदराबाद से मिली 67 रनों की हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, “मुझे लगता है कि इसके पीछे एकमात्र विचार प्रक्रिया यह थी कि ओस हो सकती है, जो नहीं आई (पहले गेंदबाजी करने का चयन करने पर), लेकिन हमारे पास अभी भी एक मौका होता अगर हमने उन्हें 220 या फिर 230 तक सीमित कर दिया होता। पावरप्ले में बहुत बड़ा अंतर था, उन्होंने (125) रन बनाए और हमने उसके बाद तेजी से खेलना शुरू किया।”

पंत ने आगे कहा, “दूसरी पारी में गेंद अधिक रुकी, यह हमारी अपेक्षा से अधिक थी। लेकिन जब हमें 260, 270 का पीछा करना था, तो आपको स्कोर बनाए रखना होगा। उम्मीद है हम आगे चलकर अधिक विचार प्रक्रिया और स्पष्ट मानसिकता के साथ आएंगे। उनकी बल्लेबाजी अद्भुत रही है (फ्रेजर-मैकगर्क पर), वह हमारे लिए अच्छे रहे हैं, एक टीम के रूप में हमें यही करने की जरूरत है, एक साथ रहना है। हमें उन हिस्सों पर ध्यान देना है, जहां हम अगले मैच में सुधार कर सकते हैं।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story