×

IPL 2024: आईपीएल से ठीक गुजरात टाइटंस का ये स्टार खिलाड़ी बना पिता, क्या आईपीएल में शुभमन गिल की टीम को देगा झटका?

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के एक स्टार खिलाड़ी की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, क्या ये खिलाड़ी आईपीएल से बनाएगा दूरी?

Kalpesh Kalal
Published on: 28 Feb 2024 5:14 AM GMT
Gujrat Titans
X

IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज विराट कोहली हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। किंग कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने पिछले ही दिनों 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। विराट कोहली के बाद अब उनका सबसे बड़ा चिर-प्रतिदंद्वी रहा खिलाड़ी भी पिता बना है। कोहली के साथ फैब फॉर में शामिल न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियम्सन की पत्नी ने तीसरी बार बच्चे को जन्म दिया है। केन विलियम्सन ने सोशल मीडिया के जरिए इस जानकारी को साझा किया है।

गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज केन विलियम्सन बने तीसरी बार पिता

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक केन विलियम्सन की पत्नी सारा ने बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद इस स्टार बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर पत्नी और नवजात बेटी के साथ तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ''इस दुनिया में स्वागत है खूबसूरत लड़की। आपके सुरक्षित आगमन और आगे की यात्रा के लिए आभारी हूं।'' विलियम्सन की इससे पहले 3 साल की एक बेटी और 1 साल का बेटा है।

पिता बनने के बाद क्या विलियम्सन आईपीएल से रहेंगे दूर?

आईपीएल सिर पर है, जिसे शुरू होने में अब करीब-करीब 20-22 दिन ही रह गए हैं। ऐसे में अब तीसरी बार पिता बनने के बाद अब केन विलियम्सन अपनी टीम गुजरात टाइटंस के साथ जुड़ पाएंगे या नहीं ये सबसे बड़ा सवाल है। क्योंकि वो अपनी पत्नी और नवजात बेटी को इस हालात में छोड़ना नहीं चाहेंगे, तो दूसरी ओर आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलना भी उनकी एक बड़ी ड्यूटी है। ऐसे में अब ये कीवी खिलाड़ी क्या फैसला करता है, क्या वक्त पर आईपीएल में अपनी टीम के साथ जुड़ पाएगा, या शुरुआती मैचों को मिस करेगा, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

केन रहे आईपीएल 2024 से दूर तो गुजरात टाइटंस को लगेगा बड़ा झटका

लेकिन अगर केन विलियम्सन ने विराट कोहली की तरह ही अपने परिवार को पहली प्राथमिकता दी और फैमिली के साथ वक्त बिताने का फैसला किया, तो गुजरात टाइटंस के लिए बहुत ही बड़ा झटका होने वाला है। केन विलियम्सन को पिछले ही साल गुजरात टाइटंस ने 2 करोड़ रुपये की बेस प्राइज में खरीदा था, लेकिन वो पहले ही मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, ऐसे में उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर रहना पड़ा था। अब वो इस नई टीम के लिए पहली बार बल्ला थामकर उतरने को उत्सुक तो हैं, लेकिन तीसरी बार पिता बनने के बाद वो अपना फैसला बदल भी सकते हैं। लिहाजा ये कहना जल्दबाजी होगी कि विलियम्सन पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे या फिर पूरे सीजन से बाहर रहेंगे।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story