×

KKR vs LSG: कोलकता और लखनऊ के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

KKR vs LSG Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि कोलकता और लखनऊ के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 14 April 2024 5:15 AM GMT (Updated on: 14 April 2024 5:15 AM GMT)
KKR vs LSG Match Highest Run Scorer Player
X

KKR vs LSG Match Highest Run Scorer Player (Photo. LSG/KKR)

IPL 2024 KKR vs LSG: आईपीएल 2024 में 14 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना लखनऊ सुपर जाइंट्स से होगा। कोलकता की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मुकाबले में जीत हासिल कर अंक तालिका में फिर से पहले स्थान पर आना चाहेगी। लखनऊ सुपर जाइंट्स के शेर भी जीत के इरादे से ही ईडन गार्डन के मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार अथवा जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर ही निर्भर करती है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि कोलकता और लखनऊ के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

KKR vs LSG कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच ईडन गार्डन के स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण अपने बल्ले से लखनऊ सुपरजाइंट्स की गेंदबाजों को फिर से एक बार जख्म दे सकते हैं। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ इस सीजन के शुरुआती मुकाबले में काफी प्रभावशाली बल्लेबाजी की थी।

सुनील नारायण के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के एक और विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल भी अपनी तूफानी बैटिंग के लिए जाने जाते हैं। डेथ ओवरों में रसेल से खतरनाक बल्लेबाज शायद इस पूरे सीजन में भी कोई नहीं होगा। रसेल के बाद रिंकू सिंह भी इस लिस्ट में अपना प्रभाव छोड़ते हैं। हालांकि इस बार उनका बल्ला काफी खामोश रहा है। लेकिन, वह अपनी टीम के लिए कभी भी रन बनाने से पीछे नहीं हटते।

गौरतलब है कि लखनऊ और कोलकता वाले मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की हमारी इस लिस्ट में लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल का नाम भी शामिल है। जो आईपीएल के दौरान विस्फोटक पारियों के लिए जाने जाते हैं। एलएसजी के लिए खेलने वाले निकोलस पूरन भी हमारी इस लिस्ट में टॉप बल्लेबाजों में शुमार हैं। पूरन ने अब तक पांच आईपीएल मैचों में कुल 178 रन बनाकर खुद की मौजूदगी को जाहिर किया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story