×

IPL 2024 LSG vs DC: लखनऊ और दिल्ली के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

LSG vs DC Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि मुंबई और बैंगलुरु के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 11 April 2024 12:51 PM GMT
LSG vs DC Match Highest Run Scorer Player
X

LSG vs DC Match Highest Run Scorer Player (Photo. Social Media)

IPL 2024 LSG vs DC: आईपीएल 2024 में 10 अप्रैल को मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। मुंबई की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपने कुछ हालात सुधारना चाहेगी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि मुंबई और बैंगलुरु के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

LSG vs DC कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि लखनऊ सुपरजाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले इस मुकाबले में एलएसजी की ओर से मिडिल ऑर्डर पर बल्लेबाजी करने वाले निकोलस पूरन कल के इस मैच में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन सकते हैं। अब तक उन्होंने टूर्नामेंट में खेले अपने चार मैचों में लगभग 170 के स्ट्राइक रेट से 178 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत भी 178 का रहा।

निकोलस पूरन एक विस्फोटक आक्रामक बल्लेबाज है, उन्होंने लखनऊ सुपरजाइंट्स को पिछले सीजन में कई बड़े और अहम मैचों में जीत दिलाई है। हाल ही में जब एलएसजी की टीम बेंगलुरु में जाकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर आई थी, उस मैच में भी निकोलस का सबसे अहम किरदार था। टीम की जीत और हार ज्यादातर मैचों में पूरन की परियों पर की निर्भर करती है।

गौरतलब है कि निकोलस पूरन के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत भी कल के इस मैच में अपनी आक्रामक फॉर्म के चलते एक बड़ी पारी को अंजाम दे सकते हैं। ऋषभ पंत का भी आईपीएल करियर इस साल काफी शानदार रहा है। उन्होंने आईपीएल 2024 में खेले अपने 5 मुकाबलों में 154.55 के स्ट्राइक रेट से कुल 153 रन बनाए हैं। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के लिए पंत सबसे बड़ी उम्मीद की किरण साबित हो सकते हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story