×

LSG vs DC: मैच से पहले दिल्ली के हैड कोच के इस बयान ने खड़ा किया नया विवाद, लखनऊ फैंस को झटका!

IPL 2024 LSG vs DC: इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग के बयान ने तमाम लखनऊ फैंस को बड़ी टेंशन जरूर दे दी है

Sachin Hari Legha
Published on: 12 April 2024 2:08 PM GMT
LSG vs DC Ricky Ponting
X

LSG vs DC Ricky Ponting (Photo. Social Media)

IPL 2024 LSG vs DC: आईपीएल 2024 में आज, शुक्रवार (12 अप्रैल 2024) के दिन टूर्नामेंट का 26वां मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा। मैच लखनऊ के प्रसिद्ध भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग के बयान ने तमाम लखनऊ फैंस को बड़ी टेंशन जरूर दे दी है।

LSG vs DC रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लखनऊ सुपरजाइंट्स खिलाफ कुछ ही देर में शुरू होने वाले मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कहा, “हमारा सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट वास्तव में अच्छा रहा है, लेकिन लगभग हर मैच में ही तीन या चार ओवर हमारे लिए बड़े अंतर साबित हुए हैं। हमने अपनी कुछ गेंदबाजी पारियों में देर से बहुत सारे रन दिए हैं, और जब हमें महत्वपूर्ण रन चेज़ करने पड़े हैं। हम उन पर पूरी तरह काबू नहीं पा सके हैं।”

रिकी पोंटिंग ने इसके आगे अपनी टीम की तारीफ करते हुए आगे कहा, “हमें लगता है कि अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट 40 ओवर एक साथ खेलें, तो हम प्रतियोगिता में किसी भी टीम को हरा सकते हैं।” उनकी इसी बयान ने एलएसजी फैंस की चिंता बढ़ा दी है। क्योंकि रिकी के अनुसार यदि दिल्ली आज के मैच सबसे बेस्ट प्रदर्शन करता है तो लखनऊ को अपने घर पर हार का सामना भी करना पड़ सकता है। हालांकि लखनऊ की टीम इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

गौरतलब है कि इस दौरान पोंटिंग ने कुलदीप यादव और मुकेश कुमार की फिटनेस पर अपडेट देते हुए कहा, "हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे दोनों उपलब्ध होंगे। उन दोनों खिलाड़ियों को स्पष्ट रूप से हमारे शुरुआती समय में चुना गया है, इसलिए आखिरी कुछ मैच हम खेलेंगे। हम अपनी पूरी ताकत वाली टीम के साथ भाग लेने में सक्षम हैं, लेकिन उन दोनों ने कल जोरदार प्रशिक्षण लिया, उम्मीद है कि हम आगे बढ़ेंगे और उम्मीद है कि वे दोनों हमारे लिए फिट होंगे।"

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story