×

LSG vs KKR: लखनऊ और कोलकता के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 LSG vs KKR Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि लखनऊ और कोलकता के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 5 May 2024 5:39 AM GMT
LSG vs KKR Match Highest Run Scorer Player
X

LSG vs KKR Match Highest Run Scorer Player  (Photo. KKR/LSG)

IPL 2024 LSG vs KKR: आईपीएल 2024 में 05 मई को लखनऊ सुपर जाइंट्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। लखनऊ की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में उच्च स्थान तक पहुंचना चाहेगी। कोलकाता नाइट राइडर्स धुरंधर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि लखनऊ और कोलकता के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

LSG vs KKR कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि लखनऊ सुपरजाइंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कल होने वाले मैच में एक बार फिर से एलएसजी के कप्तान केएल राहुल एक बड़ी पारी खेलकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी साबित हो सकते हैं। इस आईपीएल सीजन में उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है और वह ऑरेंज कैप की रेस में अभी भी उच्च स्तर पर कायम है। उन्होंने अपनी टीम के लिए आईपीएल के 17वें सीजन में कई बड़ी पारियां भी खेली है।

लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने अब तक इस आईपीएल सीजन में खेले 10 मैचों में 142.96 के स्ट्राइक रेट के साथ 406 रन बनाए हैं। इस टूर्नामेंट में उनके बल्ले से 37 चौके तथा 15 छक्के भी आए हैं। राहुल ने पिछले कई मैचों में अपनी फॉर्म का जबरदस्त प्रदर्शन भी किया है। केएल राहुल के अलावा एलएसजी के लिए निकोलस पूरन भी एक बड़ी पारी खेल सकते हैं। पूरन में भी लंबे हिट लगाने की क्षमता है।

गौरतलाप है कि केएल राहुल और निकोलस पूरन के अलावा कल के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से वेंकटेश अय्यर को भी सबसे बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने पिछले ही मैच में मुंबई इंडियंस से जीता हुआ मैच छिन कर केकेआर की झोली में डाल दिया था। वहीं सुनील नारायण भी कल के मुकाबले में लखनऊ की पिच पर अपने बल्ले से रंग जमाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने भी इस सीजन बेहद धमाकेदार बल्लेबाजी कर सबको प्रभावित किया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story