×

LSG vs RR: लखनऊ और राजस्थान के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 LSG vs RR Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि लखनऊ और राजस्थान के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 27 April 2024 1:30 AM GMT (Updated on: 27 April 2024 1:31 AM GMT)
LSG vs RR Match Highest Run Scorer Player
X

LSG vs RR Match Highest Run Scorer Player  (Photo. LSG/RR)

IPL 2024 LSG vs RR: आईपीएल 2024 में 26 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाइंट्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। लखनऊ की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में और भी ऊपर जाना चाहेगी। राजस्थान रॉयल्स के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि लखनऊ और राजस्थान के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

LSG vs RR कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि कल लखनऊ सुपरजाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जाने वाले मैच में लखनऊ की पिच पर केएल राहुल वह बल्लेबाज साबित हो सकते हैं, जो मैच में सबसे ज्यादा रन बनेंगे। केएल राहुल का इस पिच पर रिकॉर्ड भी काफी शानदार है। वहीं जब लखनऊ ने इस मैदान पर आखिरी मैच चेन्नई के खिलाफ खेला था। तब केएल राहुल ने शानदार 83 रनों की पारी खेल कर टीम को जीत दिलाई थी।

वह अभी भी बेहतरीन फॉर्म में हैं, इसका अंदाजा ऑरेंज कैप लीडर बोर्ड से लगाया जा सकता है। केएल राहुल उस सूची में 11वें स्थान पर है। जिन्होंने 8 मैचों में 302 रन बनाए हैं। केएल राहुल के अलावा लखनऊ के लिए मार्कस स्टोइनिस भी कल के मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं। क्योंकि उन्होंने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ, चेन्नई के मैदान पर नाबाद 124 रनों की पारी खेलकर टीम को हार के मुंह से जीत दिलाई थी।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के सूरमा भी कुछ कम नहीं है, सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने पिछले ही मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार शतक लगाकर अपनी फॉर्म का प्रदर्शन किया था। वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज जोस बटलर भी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने अब तक इस सीजन में 2 कमाल के शतक लगाकर अपनी टीम को जीत भी दिलाई है। कल के मुकाबले में यह बल्लेबाज एक बार फिर से बड़ा करिश्मा कर दिखाएगा।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story