×

MI vs KKR: वर्ल्ड टीम से बाहर होते ही Rinku Singh बल्लेबाजी में हुए फ्लॉप

MI vs KKR Rinku Singh: क्योंकि वर्ल्ड कप की टीम में नाम नहीं आने के बाद रिंकू सिंह ने इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया

Sachin Hari Legha
Published on: 3 May 2024 4:29 PM GMT
MI vs KKR Match Rinku Singh T20 World Cup
X

MI vs KKR Match Rinku Singh T20 World Cup  (Photo. Social Media)

MI vs KKR Rinku Singh: आईपीएल 2024 में वानखेड़े के स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 51वां मैच खेला जा रहा है। मैच में हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस की टीम की गेंदबाजी पहली पारी के दौरान कमाल की रही। लेकिन इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के फिनिशर रिंकू सिंह सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बने। क्योंकि वर्ल्ड कप की टीम में नाम नहीं आने के बाद उन्होंने इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया।

मुंबई के खिलाफ Rinku Singh हुए फ्लॉप

आपको बताते चलें कि बीते दिनों 30 अप्रैल 2024 को आगामी आईसीसी T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ। उस दौरान टॉप 15 खिलाड़ियों की सूची से रिंकू सिंह का नाम बाहर था। हालांकि उन्हें स्टैंड-बाय प्लेयर की सूची में रखा गया है। लेकिन प्रमुख टीम से उनको ड्राप कर दिया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह के समर्थन में तमाम भारतीय फैंस भी आ गए। लोग रिंकू को टीम इंडिया में शामिल करने के लिए जोर भी दे रहे थे।

लेकिन रिंकू सिंह ने आज मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने प्रदर्शन से उन तमाम फैंस को भी निराश कर दिया। क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले रिंकू ने इस मैच में 8 गेंदों का सामना करते हुए मात्रा 112.50 के स्ट्राइक रेट से केवल 9 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 02 चौके भी लगाए। लेकिन उन्होंने अपनी इस पारी में 5 गेंद बिना किसी सिंगल रन के भी जाने दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर रिंकू को ट्रोल करने वालों की भी भीड़ लग गई।

गौरतलब है कि इस मैच में वर्ल्ड कप की टीम में चुने गए जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या ने खूब प्रभावित किया। पहले गेंदबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 3.5 ओवर में लगभग 04.50 की इकोनॉमी से मात्र 18 रन देते हुए कुल 3 विकेट लिए। जबकि हार्दिक पांड्या ने भी अपने 4 ओवर में 2 विकेट हासिल करके केकेआर की टीम को 169 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया। पंड्या आज के मैच में अधिक जोश में दिखाई दिए।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story