×

MI vs SRH: कई हार के बाद जीत मिलने पर कप्तान Hardik Pandya हुआ ‘सूर्या भाऊ’ के दीवाने

IPL 2024 MI vs SRH Match Hardik Pandya Suryakumar Yadav: इसी कारण मैच के बाद सूर्यकुमार यादव की तारीफ में कप्तान हार्दिक पांड्या नतमस्तक हो गए

Sachin Hari Legha
Published on: 7 May 2024 5:52 AM GMT
MI vs SRH Match Hardik Pandya Suryakumar Yadav
X

MI vs SRH Match Hardik Pandya Suryakumar Yadav  (Photo. Social Media)

IPL 2024 MI vs SRH Hardik Pandya: आईपीएल 2024 में बीती रात (6 मई 2024) सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच टूर्नामेंट का 55वां मैच खेला गया। मैच में मुंबई इंडियंस के लिए तारणहार बनकर आए सूर्यकुमार यादव ने चमत्कारिक बल्लेबाजी करके टीम को सीजन की चौथी जीत दिलाई। हालांकि इस जीत से अंक तालिका में मुंबई इंडियंस को कुछ खास लाभ नहीं हुआ। लेकिन एक बड़ी फ्रेंचाइजी होने के नाते कुछ हद तक सम्मान बचा रह गया। इसी कारण मैच के बाद सूर्यकुमार यादव की तारीफ में कप्तान हार्दिक पांड्या नतमस्तक हो गए।

सूर्यकुमार यादव के फैन बने कप्तान Hardik Pandya

आपको बताते चलें कि रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद जब से फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया है, तब से ही फैंस हर बार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बल्कि हार्दिक भी फैंस को ट्रोल करने का पूरा मौका दे रहे हैं। क्योंकि मुंबई इंडियंस की हालत इस आईपीएल में सबसे खराब है। वह कल तक 10वें स्थान पर मौजूद थी। लेकिन हैदराबाद को हराने के बाद 9वें स्थान पर आ गई है। ऐसे में टीम के लिए फरिश्ता बनकर आए सूर्यकुमार यादव की तारीफ तो हार्दिक पांड्या को करनी ही थी।

मैच समाप्त होने के बाद सूर्यकुमार यादव की तारीफ में मुंबई इंडियंस के कप्तान और भारतीय टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, “यह अविश्वसनीय है, SKY का सबसे अच्छा अतीत यह है कि वह गेंदबाजों को दबाव में रखता है। यह सरासर आत्मविश्वास है, उनका खेल बदल गया है। वह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। वह खेल को अलग तरीके से बदल सकता है, सौभाग्य है कि वह (SKY) हमारी टीम में है।”

उन्होंने मैच को लेकर कहा, “हम अच्छा क्रिकेट खेलने पर ध्यान देना चाहते हैं, फिर भी लगता है कि हमने 10-15 रन अतिरिक्त दे दिए। हमारे बल्लेबाजों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह बेहतरीन थी। मुझे सही जगहों में गेंदबाजी करना पसंद है, मैं स्थिति के अनुसार गेंदबाजी करता हूं। आज सही एरिय में बॉलिंग की और यह काम कर गयी। उन्हें (चावला) सटीक होना था, आजकल गेंदबाजों के लिए गलतियों की गुंजाइश कम हो गई है।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story