×

IPL 2024 Promo: आईपीएल के 17वें एडिशन का प्रोमो हुआ रिलीज, इन क्रिकेटर्स ने बिखेरा प्रोमो में अपना जलवा

IPL 2024 Promo: आईपीएल के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने आईपीएल 2024 के प्रोमो को रिलीज कर दिया है। प्रोमो में टीम इंडिया के कईं स्टार खिलाड़ी आ रहे हैं नजर

Kalpesh Kalal
Published on: 3 March 2024 6:01 AM GMT (Updated on: 3 March 2024 6:25 AM GMT)
IPL Promo 2024
X

IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024 Promo: वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे हाई वॉल्टेज ड्रामें का आगाज होने में अब कुछ ही दिनों का वक्त शेष रह गया है। क्रिकेट की सबसे फेवरेट टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें एडिशन का काउंट डाउन चल रहा है, जिसके शुरू होने में अब महज 19 दिन बचे हुए हैं। इसी बीच इस मेगा टी20 लीग की तैयारी में एक और बड़ी तैयारी हो चुकी है, जहां आईपीएल के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के आईपीएल के 17वें एडिशन का प्रोमो रिलीज कर दिया है।

आईपीएल के 17वें सत्र का प्रोमो रिलीज, प्रोमों में पंत, अय्यर, राहुल और हार्दिक आए नजर

इंडियन प्रीमियर लीग के इस एडिशन की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। इसके करीब 3 हफ्ते पहले स्टार स्पोर्ट्स ने इस बार के एडिशन का प्रोमो रिलीज कर दिया है। इस प्रोमो में एक जबरदस्त रंग दिया गया है, जहां भारत के कुछ स्टार खिलाड़ी भी अलग-अलग रोल में नजर आ रहे हैं। जिसमें ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल के साथ ही हार्दिक पंड्या नजर आ रहे हैं। प्रोमो के रिलीज होने के साथ ही अब फैंस की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है।

प्रोमो में पंत, अय्यर, हार्दिक और राहुल ने किया अलग-अलग रोल

आईपीएल के इस मेगा टी20 लीग के 17वें एडिशन के लिए जारी हुए प्रोमो में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत एक पाजी के रोल में दिख रहे हैं। तो वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ने बंगाली बाबू का रोल किया है। इसके अलावा लखनऊ सुपरजॉयंट्स के कप्तान केएल राहुल को एक बढ़ाई करने वाला स्टूडेंट दिखाया गया है। जो अपनी टीम के प्रदर्शन पर गुस्सा होता है। तो आखिर में मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या को दिखाया है, जो एक ऑफिस में काम करने वाले अधिकारी के रूप में दिखाएं गए हैं।

22 मार्च से होने जा रहा है आईपीएल का आगाज

इंडियन प्रीमियर लीग की बात करें तो इस साल के सीजन की शुरुआत 22 मार्च से हो रही है। पिछले ही दिनों आईपीएल के पहले फेज का शेड्यूल जारी किया गया है। लोकसभा चुनावों को देखते हुए फिलहाल के लिए 21 मैचों का शेड्यूल जारी हुआ है, जो 17 दिन का रखा गया है। 7 अप्रैल तक के इस घोषित शेड्यूल के बाद आगे का शेड्यूल आम चुनावों की तारीख के ऐलान के बाद किया जाएगा। अब फैंस की नजरें पूरी तरह से इस लीग पर टिकी हैं। लीग का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story