×

IPL RCB vs CSK Ticket: ओपनिंग मैच के लिए टिकट की बिक्री शुरू, जानें कहां से करें RCB vs CSK Ticket Online Book

IPL 2024 RCB vs CSK Match Ticket: आईपीएल का ओपनिंग मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले से होगा। जिसके लिए टिकट बिक्री भी शुरू हो गई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 March 2024 12:12 PM GMT
IPL RCB vs CSK Ticket: ओपनिंग मैच के लिए टिकट की बिक्री शुरू, जानें कहां से करें RCB vs CSK Ticket Online Book
X

IPL 2024 RCB vs CSK Match Ticket: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। जिसको लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। बता दें आईपीएल का ओपनिंग मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले से होगा। ऐसे में इस मुकाबले के लिए टिकट की बिक्री शुरू हो गई है।

बता दें सीएसके और आरसीबी के मैच की सबसे सस्ती टिकट जो है उसकी कीमत करीब 1700 रुपए है। वहीं ऑनलाइन टिकट खरीदने वालों की संख्या सबसे ज्यादा है। लेकिन आप इस मुकाबले को देखने के लिए पेटीएम इनसाइडर या फिर बुक माय शॉ पर विजिट कर टिकट बुक कर सकते हैं।

बता दें RCB vs CSK मुकाबला चेन्नई के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसके लिए टिकट बिक्री शुरू हो चुकी है। 1700 रुपए वाली टिकट सी लोवर, डी लोवर और ई लोवर सेक्शन की तय की गई है। हालांकि, जानकारी के लिए बता दें कि, 1700 से 4500 रुपए तक की टिकट इन तीन सेक्शन के साथ-साथ आई, जे और के सेक्शन की भी तय हैं।


इसके अलावा इस मुकाबले के लिए टिकट का दूसरा प्राइस रेंज जो है, उसकी कीमत 4000 से 7500 रुपए के बीच है। इसमें अपर सी, डी, ई और आई, जे, के सेक्शन शामिल है। साथ ही वीवीआई टिकट्स भी मौजूद हैं। लेकिन वे फिलहाल उपलब्ध नहीं हैं। वहीं पेटीएम इनसाइडर के शर्त के मुताबिक, कोई भी व्यक्ति दो से ज्यादा टिकट नहीं खरीदेगा। वहीं दूसरी ओर बुक माय शो ने टिकट की बुकिंग पूरी तरह से बंद कर रखी है। ऐसे में अगर आप भी इस मुकाबले को देखने के लिए प्लान बना रहे तो यहां जानें कैसे और कहां से कर सकते हैं RCB और CSK मुकाबले के लिए टिकट बुक:

ऐसे करें RCB vs CSK टिकट बुक:

आईपीएल टिकट की बिक्री की शुरुआत हो गई है। आरसीबी और सीएसके मैच की टिकट आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। साथ ही इसके अलावा बुक माय शॉ और पेटीएम इनसाइडर जैसे प्लेटफॉर्म से भी ऑनलाइन टिकट आसानी से खरीद सकते हैं।

टिकट की कीमत इस प्रकार है:

स्टैंड कीमत मोड

सी/डी/ई लोअर 1700 ऑनलाइन बिक्री

आई/जे/के अपर 4000 ऑनलाइन बिक्री

आई/जे/के लोअर 4500 ऑनलाइन बिक्री

सी/डी/ई अपर 4000 ऑनलाइन बिक्री

केएमके टेरेस 7500 ऑनलाइन बिक्री

टिकट बुक करने से जुड़े नियम इस प्रकार है:

Ipl टिकट खरीदने को लेकर कई नियम भी बनाए गए हैं। जिनको टिकट बुक करते समय फॉलो करना होगा। नियम के अनुसार कोई भी व्यक्ति एक साथ दो से ज्यादा टिकट नहीं खरीदेगा। इसके अलावा एक बार टिकट सिलेक्ट हो जाए तो 7 मिनट का टाइम मिलेगा। ऐसे में पेमेंट करने के लिए 7 मिनट का टाइम मिलेगा। अगर 7 मिनट में टिकट का पेमेंट नहीं हुआ तो वह कार्ट से रिमूव हो जाएगी।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story