×

RCB vs SRH: बैंगलुरु और हैदराबाद के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

RCB vs SRH Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि मुंबई और बैंगलुरु के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 15 April 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 4:00 AM GMT)
RCB vs SRH Match Highest Run Scorer Player
X

RCB vs SRH Match Highest Run Scorer Player (Photo. RCB/SRH)

IPL 2024 RCB vs SRH: आईपीएल 2024 में 15 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। बैंगलुरु की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपने कुछ हालात सुधारना चाहेगी। सनराइजर्स हैदराबाद के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि मुंबई और बैंगलुरु के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

RCB vs SRH कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला यह मुकाबला काफी हाई वोल्टेज रहेगा। क्योंकि इस मैच में आरसीबी अपने होम ग्राउंड पर फिर से वापसी कर रही है। जहां विराट कोहली का बल्ला कभी खामोश नहीं रहता। कल के इस मैच में भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में विराट कोहली का नाम सबसे ऊपर रह सकता है।

आईपीएल 2024 में अब तक विराट कोहली का आंकड़ा काफी शानदार रहा है, शुरुआती 6 मैचों में उन्होंने 141 के स्ट्राइक रेट के साथ 319 रन बना रखे हैं। ऑरेंज कैप भी इस समय उन्हीं के सिर पर सजी हुई है। इस आईपीएल सीजन उनका औसत भी काफी बेहतरीन रहा है। टूर्नामेंट में अब तक उनके बल्ले से 29 चौके तथा 12 छक्के भी आए हैं। आरसीबी की सारी उम्मीदें विराट कोहली पर ही टिकी रहती है।

गौरतलब है कि विराट कोहली के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा भी इस मैच में तबाही ला सकते हैं। आईपीएल 2024 में उनका स्ट्राइक रेट 208.24 का रहा है। आईपीएल 2024 में खेले अपने 5 मैचों में उन्होंने कुल 177 रन भी बनाए हैं। अभिषेक शर्मा के अलावा हेनरिक क्लासेन भी इस मैच में कमाल का प्रदर्शन कर सकते हैं। उन पर भी फैंस की निगाहें रहेगी।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story