×

IPL 2024 RR vs DC Ticket: के लिए टिकट बिक्री शुरू, जानें कहां से करें Online Ticket Book

IPL 2024 RR vs DC Ticket Booking: 28 मार्च को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल के बीच मुकाबला खेला जाएगा। फैंस एक्साइटेड हैं।इस मुकाबले के लिए टिकट बिक्री शुरू हो गई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 27 March 2024 2:53 PM GMT
IPL 2024 RR vs DC Ticket:  के लिए टिकट बिक्री शुरू, जानें कहां से करें Online Ticket Book
X

IPL 2024 RR vs DC Ticket Booking: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से हो चुका है। आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया। इस मुकाबले को CSK ने अपने नाम 6 विकेट से किया। वहीं 28 मार्च को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल के बीच मुकाबला खेला जाएगा। जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस मुकाबले के लिए टिकट बिक्री भी शुरू हो गई है। तो आइए जानते हैं कहां से कर सकते हैं RR vs DC मुकाबले के लिए Online Ticket Book:

यहां से करें RR vs DC मुकाबले के लिए Online Ticket Book:

RR और DC के मैच की सबसे सस्ती टिकट जो है उसकी कीमत करीब 1200 रुपए है। वहीं ऑनलाइन टिकट खरीदने वालों की संख्या भी सबसे ज्यादा है। लेकिन आप इस मुकाबले को देखने के लिए बुक माय शॉ से टिकट बुक कर सकते हैं। RR vs DC मुकाबले के लिए टिकट की कीमत की बात करें तो टिकट की कीमत 1200 रुपये से शुरू होंगी और बैठने की जगह के आधार पर 20,000 रुपये तक होंगी।

वहीं आरआर और डीसी मैच की टिकट आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा इस मुकाबले के लिए बुक माय शॉ और पेटीएम इनसाइडर जैसे प्लेटफॉर्म से भी ऑनलाइन टिकट आसानी से खरीद सकते हैं। बता दें Ipl टिकट खरीदने को लेकर कई नियम भी बने हैं। जिनको टिकट बुक करते समय फॉलो करना बेहद जरूरी होगा। दरअसल नियम के अनुसार कोई भी व्यक्ति एक साथ दो से ज्यादा टिकट नहीं खरीदेगा।


इसके अलावा एक बार टिकट सिलेक्ट हो जाने पर 7 मिनट का टाइम मिलेगा। ऐसे में फैंस को पेमेंट करने के लिए 7 मिनट का टाइम मिलेगा। अगर 7 मिनट में टिकट का पेमेंट नहीं हुआ तो वह फिर ये कार्ट से रिमूव हो जाएगा। बता दें दिल्ली अपना पहला मुकाबला हार चुकी हैं वहीं राजस्थान ने अपना पहला मुकाबला जीता था। ऐसे में इस मैच में कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story