×

RR vs MI: राजस्थान और मुंबई के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 RR vs MI Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि राजस्थान और मुंबई के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 22 April 2024 6:15 AM GMT
RR vs MI Match Highest Run Scorer Player
X

RR vs MI Match Highest Run Scorer Player  (Photo. MI/RR)

IPL 2024 RR vs MI: आईपीएल 2024 में 10 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स का सामना मुंबई इंडियंस से होगा। राजस्थान की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर प्लेऑफ में सीधे प्रवेश करना चाहेगी। वहीं मुंबई इंडियंस के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे, मुंबई के लिए भी यह जीत बेहद जरूरी है । लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि राजस्थान और मुंबई के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

RR vs MI कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि कल आईपीएल 2024 में 37वां मैच राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा। इस मैच में रनों की खूब बारिश होने वाली है। क्योंकि ऑरेंज कैप के रेस के ज्यादातर दावेदार इस एक मैच का हिस्सा होने वाले हैं। जिनमें सबसे आगे खड़े रहेंगे मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा, यह खिलाड़ी कल के इस मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला प्लेयर भी बन सकता है।

रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 में खेले अपने 7 मैचों के दौरान 164 के स्ट्राइक रेट से 297 रन बनाए हैं। वह इस समय शानदार लय में भी चल रहे हैं। वहीं राजस्थान रॉयल्स की ओर से मिडिल ऑर्डर पर बल्लेबाजी करने वाले रियान पराग भी इस सूची में शामिल है। 2024 के सीजन के दौरान 7 आईपीएल मैच में उन्होंने 161 के स्ट्राइक रेट के साथ 318 रन बनाए हैं। ऑरेंज कैप की रेस में वह इस समय तीसरे स्थान पर मौजूद हैं।

संजु सैमसन के अलावा राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर भी 6 मैच में लगभग 150 के स्ट्राइक रेट से 250 रन बनाकर अपनी फॉर्म का प्रदर्शन कर चुके हैं। इस आईपीएल सीजन में उनके नाम 02 शानदार शतक भी रहे हैं। जो इस समय अपनी फॉर्म की पिक से गुजर रहे हैं। कल के इस मैच में इन तमाम बल्लेबाजों के अलावा यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन जैसे धाकड़ बल्लेबाज भी अपने बल्ले से खूब रन बरसाएंगे।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story