×

RR vs MI: Yashasvi Jaiswal ने शतक बनाने के बाद इस खिलाड़ी को कहा ‘धन्यवाद’

IPL 2024 RR vs MI Match Yashasvi Jaiswal Century: उन्होंने इस शतक के बाद अपनी टीम के ही एक बेहतरीन खिलाड़ी को इसका श्रेय देते हुए धन्यवाद किया

Sachin Hari Legha
Published on: 22 April 2024 8:01 PM GMT
IPL 2024 RR vs MI Yashasvi Jaiswal
X

IPL 2024 RR vs MI Yashasvi Jaiswal (Photo. IPL/RR)

IPL 2024 RR vs MI Yashasvi Jaiswal: आईपीएल 2024 में सोमवार (22 अप्रैल 2024) की शाम 38वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई को 9 विकेट से हरा दिया। मुंबई की इस हार का सबसे बड़ा कारण रहे यशस्वी जायसवाल ने नाबाद शतकीय पारी खेलकर आईपीएल का अपना दूसरा शतक पूरा किया। उन्होंने इस शतक के बाद अपनी टीम के ही एक बेहतरीन खिलाड़ी को इसका श्रेय देते हुए धन्यवाद किया।

Yashasvi Jaiswal ने इस खिलाड़ी को किया धन्यवाद!

आपको बताते चलें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में यशस्वी जायसवाल ने आज लगभग 175 के स्ट्राइक रेट से 60 गेंद में नाबाद 104 रनों की पारी खेल कर टीम को आखिरी समय में जीत दिलाई। इस पारी में उनके बल्ले से 9 चौके तथा 7 छक्के आए। इसी के साथ वे ऑरेंज कैप की रेस में भी शामिल हो चुके हैं। अब तक खेले 8 मुकाबलों में लगभग 160 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ उन्होंने 225 रन बनाए हैं, यहां से जायसवाल के लिए इस सीजन का एक नया चैप्टर शुरू हो चुका है।

नाबाद शतकीय साझेदारी के बाद यशस्वी जायसवाल ने कहा, “मैंने शुरू से ही इस पारी का आनंद लिया और मैंने सुनिश्चित किया कि मैं गेंद को ठीक से देख रहा हूं और उचित क्रिकेट शॉट्स खेल रहा हूं। मैं वह करने की कोशिश कर रहा हूं, जो मैं अच्छा कर सकता हूं, कुछ दिन यह अच्छा होता है और कुछ दिन नहीं, मैं ज्यादा नहीं सोच रहा हूं।”

इस दौरान उन्होंने आगे यह भी कहा, “मैं अपने सभी वरिष्ठों को इस शतक के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जिस तरह से उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया। मैं राजस्थान रॉयल्स प्रबंधन और विशेष रूप से सांगा सर और संजू भाई को मुझे अवसर देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अक्सर बाहर जाता हूं और अभ्यास सत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं और आज मैं बहुत खुश हूं।” जायसवाल शतक के बाद वास्तव में काफी खुश हुए थे।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story