×

IPL 2024: आईपीएल के शुभमन गिल ने शुरू की इस अंदाज में तैयारी, वीडियो हुआ वायरल!

IPL 2024 Shubman Gill: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है वैसे शुभमन गिल आईपीएल 2024

Sachin Hari Legha
Published on: 3 March 2024 10:56 AM GMT
IPL 2024 Shubman Gill
X

IPL 2024 Shubman Gill (photo. Social Media)

IPL 2024 Shubman Gill: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। वैसे शुभमन गिल आईपीएल 2024 के लिए गुजरात टाइटंस के नए कप्तान चुने गए हैं। कप्तान बनने के बाद इस खिलाड़ी के ऊपर अतिरिक्त जिम्मेदारी भी आ गई। ऐसे में आईपीएल से पहले गिल अलग ही अंदाज में प्रैक्टिस करते हुए मैदान पर दिखाई दिए हैं। खिलाड़ी इस समय इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में व्यस्त है।

शुभमन गिल ने आईपीएल की शुरू की तैयारी!

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गिल टीम इंडिया के एक स्टाफ मेंबर के साथ अकेले ही मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अकेले इसलिए क्योंकि उनके आसपास बतौर प्लेयर कोई भी नहीं है, केवल वही जमकर पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में वे रनिंग और बल्लेबाजी से जुड़ी प्रेक्टिस कर रहे हैं।

वैसे यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के पीसीए स्टेडियम का है, जहां टीम इंडिया इंग्लैंड की टीम के खिलाफ पांचवा और सीरीज का आखिरी मैच टेस्ट मैच खेलेगी। मैच में शुभमन गिल की भूमिका भी बेहद खास होगी। शायद इसके लिए भी वह खुद को तैयार करने में लग गए हैं। शुभमन गिल (Shubman Gill) टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और अपने आप को क्रिकेट के लिए हमेशा तैयार भी रखते हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल में हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस को छोड़ने के बाद शुभमन गिल को इस फ्रेंचाइजी का नया कप्तान घोषित किया गया। वैसे कप्तानी के लिए उनके पास कुछ खास अनुभव नहीं है। लेकिन, गुजरात टाइटंस के साथ बीते दो सीजन में उनका प्रदर्शन बेहद कमाल का रहा है। 2023 के आईपीएल सीजन में तो उन्होंने 832 रन बनाकर ऑरेंज कैप भी अपने नाम की थी। इस बार भी फ्रेंचाइजी का यही दावा है कि वह आईपीएल का गिल की कप्तानी में आईपीएल जीतेगी।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story