×

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के इस गेंदबाज का तहलका, बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेकर आईपीएल में विरोधी टीमों को डराया

SL vs BAN: इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के द्वारा खरीदें गए श्रीलंका के युवा खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ धमाका करते हुए हैट्रिक के साथ ही 5 विकेट झटके।

Kalpesh Kalal
Published on: 10 March 2024 6:01 AM GMT
IPL 2024: मुंबई इंडियंस के इस गेंदबाज का तहलका, बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेकर आईपीएल में विरोधी टीमों को डराया
X

Mumbai Indians: वर्ल्ड क्रिकेट में कुछ ही दिनों में आईपीएल का खुमार पूरी तरह से चढ़ने वाला है। इस मेगा इवेंट में इस बार 17वां एडिशन होने जा रहा है। जिसके लिए टीमें तैयारी में जुटी हैं। कुछ टीमों को अपने चोटिल खिलाड़ी झटका दे रहे हैं, तो कुछ टीमों के लिए ऐसे खिलाड़ी हैं, जो इस वक्त मैदान में अपना दमखम दिखाकर आईपीएल के लिए ना सिर्फ तैयार हैं, बल्कि विरोधी टीमों को डरा रहे हैं। ऐसा ही प्रदर्शन मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी का देखने को मिला है, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से विरोधी टीमों में खौफ पैदा कर दिया है।

मुंबई इंडियंस के गेंदबाज का तहलका, हैट्रिक से मचाया शोर

जी हां... रोहित शर्मा के बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है, जो मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है, इसी बीच अब मुंबई की टीम को एक राहत भरी खबर मिली है, जहां उनके एक तेज गेंदबाज ने अपनी गेंदबाजी से सनसनी मचा दी है। मुंबई इंडियंस के लिए इसी साल शामिल किए गए तेज गेंदबाज ने बांग्लादेश के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए हैट्रिक लेकर तहलका मचा दिया है।

श्रीलंका के नुवान तुषारा ने बांग्लादेश के खिलाफ हासिल की हैट्रिक

श्रीलंका के युवा स्टार तेज गेंदबाज नुवान तुषारा ने ये बड़ा कमाल किया है। बांग्लादेश के दौरे पर मौजूद श्रीलंका की टीम के लिए नुवान तुषारा ने तीसरे और अंतिम टी20 मैच में अपनी गेंदबाजी से गजब का कहर बरपाया है। जहां उन्होंने तूफानी गेंदबाजी करते हुए लगातार 3 गेंदों पर 3 विकेट झटके। नुवान तुषारा की इस गजब की गेंदबाजी के बूते श्रीलंका ने तीसरे टी20 मैच में बांग्लादेश को 28 रन से हराकर मैच को अपने नाम कर लिया।


नुवान तुषारा ने 20 रन देकर झटके 5 विकेट, मुंबई के फैंस को कर दिया खुश

इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 174 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जिसमें कुसल मेंडिस ने 55 गेंद में 86 रनों की कमाल की पारी खेली। इसके बाद बांग्लादेश की टीम 175 रन के टारगेट को हासिल करने उतरी। बांग्लादेश के लिए नुवान तुषारा काल बनकर सामने आए, जिनकी रफ्तार और सटिक लाइनलैंथ के आगे बांग्लादेशी शेर ढेर हो गए। इस मैच में नुवान तुषारा ने अपने पहले और पारी के चौथे ही ओवर में कहर बरपाती गेंदबाजी की। जहां इस ओवर में दूसरी, तीसरी और चौथी गेंद पर क्रमशः नजमुल हुसैन शांतो, तोहिद ह्दोय और महमुदुल्लाह को खतरनाक गेंदबाजी से निपटा दिया। नुवान ने इस धारदार गेंदबाजी से बांग्लादेश की कमर तोड़ दी। इस युवा गेंदबाज ने 4 ओवर में केवल 20 रन खर्च कर 5 विकेट झटके। नुवान तुषारा की इस खतरनाक गेंदबाजी से मुंबई इंडियंस के फैंस काफी खुश हो गए हैं, क्योंकि कुछ ही दिनों के बाद आईपीएल का 17वां सीजन शुरू होने जा रहा है, जहां इनका रोल अहम हो सकता है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story