×

IPL 2024 Update: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को लग सकता है बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी होगा बाहर

IPL 2024 Sunrisers Hyderabad: आईपीएल के इस साल के सत्र के लिए सभी टीमें तैयार हैं, लेकिन एक के बाद एक खिलाड़ियों के बाहर होने का सिलसिला जारी है। इसमें अब सनराइजर्स के एक खिलाड़ी का नाम जुड़ सकता है।

Kalpesh Kalal
Published on: 19 March 2024 9:49 AM GMT
IPL 2024 Sunrisers Hyderabad
X

IPL 2024 Sunrisers Hyderabad (Source_Social Media)

IPL 2024 Sunrisers Hyderabad: विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी चकाचौंध के साथ इंडियन प्रीमियर लीग का एक और सीजन अपना रोमांम दिखाने तैयार खड़ा है। बीसीसीआई के बैनर तले खेले जाने वाले इस इवेंट के इस साल के सत्र की सारी तैयारियों हो चुकी है। 22 मार्च से होने वाले सीजन के लिए मंच सज-धज कर तैयार है और बस इंतजार है इस मंच पर क्रिकेटर्स के परफॉरमेंस के रंग उड़नें का जो होली से पहले ही अपने रंग छोड़नें की शुरुआ कर आपको सारोबार कर देंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद का भी एक स्टार खिलाड़ी दे सकता है झटका

आईपीएल के इस सीजन का आगाज होने में बहुत कम दिन बचे हैं, जिस बीच इस वक्त तमाम टीमों के खिलाड़ी तैयारी में जी-जान से जुटे हैं, लेकिन इसी बीच टीमों को लगातार अपने कुछ खिलाड़ी झटका दे रहे हैं। जिसमें माना जा रहा था कि अपने नए कप्तान और नई जर्सी के साथ ही कईं नए खिलाड़ियों के साथ सनराइजर्स हैदराबाद के सभी खिलाड़ी तैयार हैं, लेकिन अब उन्हें भी एक खिलाड़ी को शुरुआती कुछ मैचों में मिस करना पड़ सकता है।

वानिन्दु हसरंगा नेशनल ड्यूटी की वजह से हो सकते हैं कुछ मैच में बाहर

जी हां... ऑरेंज आर्मी की टीम पैट कमिंस की कप्तानी में कईं स्टार प्लेयर्स के साथ काफी मजबूत दिख रही है, लेकिन इनमें से स्पिन गेंदबाजी को मजबूती देने के लिए शामिल हुए श्रीलंका के टी20 कप्तान और स्टार फिरकी गेंदबाज वानिन्दु हसरंगा शुरुआती के मैचों से बाहर हो सकते हैं। वानिन्दु हसरंगा वैसे तो पूरी तरह से फिट हैं, लेकिन वो अपनी नेशनल ड्यूटी के कारण शुरुआत के मैचों में बाहर हो सकते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल हैं हसरंगा

श्रीलंका की टीम इस वक्त बांग्लादेश के दौरे पर है। बांग्लादेश के खिलाफ लंका की टीम फुल सीरीज खेल रही है, जिस,में टी20 और वनडे सीरीज के खत्म होने के बाद अब दोनों ही टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरु होने वाली है। 22 मार्च से शुरू हो रही इस टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका के टेस्ट स्क्वॉड में वानिन्दु हसरंगा को शामिल किया गया है। ये सीरीज 2 अप्रैल तक खेली जाएगी। ऐसे में सनराइजर्स की टीम को हसरंगा की सेवाएं शुरुआती 3 से 4 मैचों में नहीं मिल सकती है। अब हसरंगा इस सीरीज को प्राथमिकता देते हैं या आईपीएल को ये तो उन पर निर्भर है।

वानिन्दु हसरंगा ने हाल ही में टेस्ट से वापस किया है संन्यास का फैसला

श्रीलंका के इस स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी वानिन्दु हसरंगा ने पिछले ही साल टेस्ट क्रिकेट से सन्यास का फैसला कर लिया था। संन्यास लेने के बाद वो लगातार टेस्ट क्रिकेट से दूर थे, लेकिन उन्होंने हाल ही में टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास के फैसले को वापस कर लिया है। ऐसे में वो अब टेस्ट क्रिकेट फॉर्मेट के लिए उबलब्ध रहेंगे। ऐसे में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने हसरंगा को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए शामिल किया है।



Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story