×

IPL 2024: क्या यूपी के इस छोरे को चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग-11 में मिलेगी जगह? CSK के बैटिंग कोच माइक हसी ने दिया संकेत

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार के मिनी ऑक्शन में यूपी के खतरनाक युवा बल्लेबाज समीर रिजवी को शामिल किया है। क्या समीर को प्लेइंग-11 में मिलेगा मौका?

Kalpesh Kalal
Published on: 19 March 2024 4:20 AM GMT
Sameer Rizvi
X
IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे चहेती टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें एडिशन की शुरुआत होने में अब गिनती के दिन रह गए हैं। अब तो इसे शुरू होने में दिन नहीं बल्कि घंटों का काउंट डाउन शुरू हो चुका है, क्योंकि 22 मार्च से ही इस लीग का आगाज होने जा रहा है। आईपीएल के इस सीजन के लिए डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स पूरी तरह से तैयार है। महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली ये टीम इस बार खिताब बचाने के लिए तैयार दिख रही है। जहां वो इस लीग के ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिताब खेलने उतरेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स की पहले मैच में प्लेइंग-11 को लेकर होगी माथापच्ची

आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स काफी मजबूत और संतुलित नजर आ रही है, लेकिन उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों की चोट ने परेशानी में डाल दिया है। जहां ओपनर बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे से लेकर टीम के तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना और मुस्तफीजुर रहमान भी चोटिल हो गए हैं, ऐसे में अब वो पहले मैच में किस प्लेइंग-11 के साथ खेलते हुए नजर आएंगे ये देखना सबसे दिलचस्प होने वाला है।

20 साल के यूपी के लड़के समीर रिजवी को प्लेइंग-11 में मिल सकता है मौका

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार प्लेइंग-11 को लेकर टेंशन में आ सकती है, लेकिन यहां एक खिलाड़ी के प्लेइंग-11 मं डेब्यू के साफ संकेत मिलने लगे हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाली 20 साल के युवा विस्फोटक बल्लेबाज समीर रिजवी को पहले ही मैच में डेब्यू का मौका दिया जा सकता है। सीएसके की टीम के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने मैच से कुछ दिन पहले ही समीर रिजवी को मौका देने का संकेत दे दिया है।

माइक हसी ने इशारों-इशारों मे कही समीर रिजवी के डेब्यू की बात

सीएसके की टीम के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "वह काफी अटैकिंग बैटिंग करते हैं। मैंने उन्हें रविवार को पहली बार बैटिंग करते हुए देखा था, वह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। जिसके बाद मैं खुद उसके खेल को और बेहतर बनाने के लिए उनके साथ काम कर रहा हूं। इस सीजन यह देखना होगा कि वह किस तरह से प्रदर्शन करते हैं और न सिर्फ इस सीजन बल्कि आने वाले सीजन में भी वह कैसा प्रदर्शन करते हैं यह देखना होगा। अंबाति रायुडू काफी अनुभव वाले खिलाड़ी हैं। वहीं समीर रिजवी अभी अपने आईपीएल करियर की शुरुआत कर रहे हैं।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story