×

IPL Auction: मिचेल स्टार्क की रिकॉर्ड नीलामी पर देश को पहले रखने का गर्व है, पत्नी एलिसा हीली का रिएक्शन हुआ वायरल..

Mitchell Starc Wife Reaction IPL Auction: एलिसा हीली ने दावा किया है कि आईपीएल नीलामी 2024(IPL Auction 2024) के दौरान मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) पर लगी रिकॉर्ड बोली, पिछले कुछ वर्षों में अपने देश को पहले स्थान पर रखने वाले तेज गेंदबाज के लिए यह एक बड़ा औचित्य है।

Yachana Jaiswal
Published on: 20 Dec 2023 2:35 PM GMT (Updated on: 22 Dec 2023 11:02 AM GMT)
IPL Auction 2024
X

IPL Auction 2024 (Pic Credit-Social Media)

IPL Auction: ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की कप्तान और मिचेल स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली ने कहा कि तेज गेंदबाज की रिकॉर्ड कीमत उनके द्वारा वर्षों से की गई कड़ी मेहनत का एक बड़ा न्याय है। उन्हें अपने देश को प्रथम स्थान पर रखने का इनाम दिया गया है। आईपीएल 2024 की नीलामी में एक ऐतिहासिक फैसला हैदराबाद टीम द्वारा स्टार्क ने आठ साल के अंतराल के बाद इंडियन प्रीमियर लीग में सनसनीखेज वापसी की। स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रुपये की आश्चर्यजनक बोली के साथ टीम में शामिल हुई।

ऑस्ट्रेलिया के दो खिलाड़ियों पर लगी 20 करोड़ के ऊपर की बोली

मिचेल स्टार्क के लिए बोली लगाने में कई टीमें शामिल थीं। लेकिन अंत में जंग में KKR और Gujarat Titans आगे रहे। ऐसा लग रहा था कि दोनों टीमें तेज गेंदबाज को लेने पर अड़ी हुई थीं, लेकिन GT ही थे जिन्होंने आखिरकार हार मान ली, जिससे कोलकाता को स्टार्क बेहतरीन गेंदबाज के रूप में मिले। मिचेल स्टार्क आईपीएल 2024 के ऑक्शन में सबसे मंहगे खिलाड़ी रहे। जिन्हें 24 करोड़ 75 लाख में कोलकाता नाइट राइडर्स ने की। मिचेल स्टार्क के लिए बोली युद्ध में उन्होंने अपने ही देश के पैट कमिंस के पिछले रिकॉर्ड को तोड़ते हुए देखा, जो सनराइजर्स हैदराबाद को 20 करोड़ रुपये में बिके थे।

एलिस हीली का रिएक्शन वायरल

एलिस हीली, जो इस समय भारतीय महिला टीम के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच के लिए भारत में हैं। उन्होंने मीडिया से बात की, अपनी पति मिचेल स्टार्क की उपलब्धि पर प्रतिक्रिया दी। कि यह स्टार्क के लिए एक अद्भुत क्षण था। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि यह उनकी कड़ी मेहनत और अपने देश को पहले स्थान पर रखने के लिए पिछले 8 वर्षों में किए गए कुछ विकल्पों के लिए एक बड़ा औचित्य है।

हीली ने कहा, "मिच के लिए यह एक अद्भुत पल है। यह उनके द्वारा की गई कड़ी मेहनत शायद पिछले आठ वर्षों में अपने देश को पहले स्थान पर रखने के लिए किए गए कुछ कामों के लिए एक बड़ा औचित्य है।"

सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा था जिसमें स्टार्क को केकेआर द्वारा खरीदे जाने के बाद हीली बीयर का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही थी।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story