×

IPL 2024 से पहले Pat Cummins को लेकर अब ये क्या बोल गए Irfan Pathan

IPL 2024: आईपीएल का आगाज होने से पहले ही Pat Cummins को लेकर Irfan Pathan ने बड़ा बयान दिया है और कहा कि, कमिंस ऑस्ट्रेलिया के लिए खुद को टी20 क्रिकेट में साबित नहीं कर पाए हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 Feb 2024 4:59 PM GMT
IPL 2024 से पहले Pat Cummins को लेकर अब ये क्या बोल गए Irfan Pathan
X

IPL 2024: आईपीएल 2024 का आगाज जल्द ही होने जा रहा है। जिसको लेकर सभी फ्रेंचाइजी अभी से ही तैयारियों में लगी हुई है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी Pat Cummins को लेकर बड़ा बयान दिया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पैट कमिंस ने अभी तक खुद को साबित नहीं किया

आईपीएल 2024 के शुरू होने से ठीक पहले इरफान पठान ने पैट कमिंस को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल इरफान पठान का मानना है कि, कमिंस ने अभी तक खुद को टी20 क्रिकेट में साबित नहीं किया है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के लिए खुद को साबित करना होगा। दरअसल पैट कमिंस को लेकर स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) पर बातचीत करते हुए इरफान पठान ने कहा कि, मेरा मानना है कि पैट कमिंस ने अभी तक खुद को टी20 क्रिकेट में साबित ही नहीं किया है। इसलिए आईपीएल के बारे में तो आप भूल ही जाइए, वह अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए खुद को टी20 क्रिकेट में साबित नहीं कर पाए हैं।


इरफान पठान ने आगे कहा कि, वह टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी भी नहीं करते हैं। उसके बाद भी इतनी बड़ी राशि मिलने पर सवालिया निशान तो खड़ा होता ही है। टी20 क्रिकेट में कमिंस के आंकड़े भी अच्छे नहीं है। हालांकि, जब आप उनपर इतनी बड़ी बोली लगाते हैं तो फिर आप उन्हें कैसे बाहर बिठा सकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल प्लेइंग इलेवन चुनने में थोड़ी परेशान होगी, जोकि अच्छी बात भी है क्योंकि विकल्प ना होने से बेहतर है कि सिरदर्द बना रहे। हैदराबाद के पास पिछली साल की तुलना में इस बार एक अलग टीम संयोजन है, जो मुझे लगता है कि यह एक बेहतर बदलाव भी है।

बता दें पैट कमिंस को पिछले साल दिसंबर में दुबई में हुए मिनी ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.5 करोड़ रुपए में खरीदा। इसके साथ ही कमिंस आईपीएल के 17 सीजन के इतिहास की नीलामी में बिकने वाले दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए थे। कमिंस से पहले इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के ही खिलाड़ी मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) का नाम शामिल है, जिन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रूपए देकर अपने टीम में शामिल किया था।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story