×

Ishan Kishan: बीसीसीआई ने टेस्ट सीरीज से किया ड्रॉप तो केबीसी में पैसे कमाने पहुंचे ईशान किशन! स्मृति मंधाना के साथ फोटो वायरल

Smriti Mandhana KBC Ishan Kishan: सोशल मीडिया पर ईशान किशन की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह केबीसी के शो में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 20 Dec 2023 4:04 PM GMT
Smriti Mandhana KBC Ishan Kishan
X

Smriti Mandhana KBC Ishan Kishan (photo. Social Media)

Smriti Mandhana KBC Ishan Kishan: भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। जहां टीम को आईसीसी के तीनों अलग-अलग फॉर्मेट में तीन अलग-अलग सीरीज खेलनी थी। उनमें से वनडे सीरीज का अब आखिरी मैच 21 दिसंबर 2023 को होने वाला है। इसके बाद 26 दिसंबर से दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का भी आगाज होने वाला है। लेकिन, इससे पहले टेस्ट सीरीज का हिस्सा रहे ईशान किशन (Ishan Kishan) भारत वापस लौट आए हैं।

केबीसी में दिखे ईशान किशन

आपको बताते चलें कि टूर के दौरान टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) का यूं इस कदर अचानक भारत वापस आ जाना, तमाम भारतीय टीम के फैंस को भी हैरान कर गया। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरानी वाली बात यह है कि अब ईशान किशन स्वदेश आकर अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में भी दिखाई दिए हैं।

जी हां, सोशल मीडिया पर ईशान किशन की एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें वह केबीसी के शो में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं। इनके साथ-साथ भारतीय महिला क्रिकेट टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) भी इस शो का हिस्सा बनती हुई भी दिख रही है। यह फोटो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है और फैंस भी इस पर अपने प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

गौरतलाप है कि ईशान किशन (Ishan Kishan) भारतीय टीम के लिए एक मजबूत बल्लेबाज हैं। लेकिन उन्हें ज्यादातर मौके नहीं दिए गए हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई T20 सीरीज में भी उन्हें प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज में भी उनको प्लेइंग इलेवन से दूर रखा गया और अब टेस्ट टीम के सक्वाड से ही उन्हें ड्रॉप कर दिया गया है। वहीं भारत का आने वाले समय में शेड्यूल बेहद ही बीजी रहने वाला है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story