×

MS Dhoni को लेकर Deepak Chahar का बड़ा बयान, कहा- धोनी के बिना टीम के लिए…….

MS Dhoni Deepak Chahar:CSK के लिए महेंद्र सिंह धोनी काफी महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने अपने शानदार कप्तानी से अपनी टीम को अक्सर मजबूत स्थिति में पहुंचाया और आईपीएल ट्रॉफी भी जिताया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 Jan 2024 12:36 PM GMT
MS Dhoni को लेकर Deepak Chahar का बड़ा बयान, कहा- धोनी के बिना टीम के लिए…….
X

MS Dhoni Deepak Chahar: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए महेंद्र सिंह धोनी काफी महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने अपने शानदार कप्तानी से अपनी टीम को अक्सर मजबूत स्थिति में पहुंचाया और आईपीएल ट्रॉफी भी जिताया है। वहीं हाल ही ने CSK के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने आईपीएल में एम एस धोनी के खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि, एम एस धोनी के अलावा कोई दूसरा ये नहीं बता सकता है कि वो कब तक आईपीएल में खेलेंगे।

धोनी के बिना CSK के लिए खेलना मुश्किल है


दरअसल दीपक चाहर ने धोनी की रिटायरमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उनका कहना है कि, एम एस धोनी जब आईपीएल से रिटायर हो जाएंगे तो फिर उनके बिना सीएसके के लिए खेलना काफी मुश्किल हो जाएगा। बता दें पीटीआई के साथ बातचीत के दौरान दीपक चाहर ने कहा,एम एस धोनी काफी अच्छी तरह से रिकवर हो चुके हैं। मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर उन्हें दो-तीन साल और खेलना चाहिए, हालांकि, ये उनका फैसला है। उन्होंने सबको बता है कि वो अपना आखिरी मैच चेन्नई में खेलेंगे। ऐसे में मुझे लगता है कि वही फैसला लेंगे कि उन्हें कब तक खेलना है। लेकिन हमारे लिए तो एम एस धोनी के बिना सीएसके के लिए खेलना काफी मुश्किल हो जाएगा क्योंकि हर किसी ने सीएसके में हमेशा माई भाई को ही देखा है।

दरअसल आईपीएल 2023 के दौरान ही एम एस धोनी के संन्यास को लेकर काफी चर्चा हुई थी। जिसपर धोनी ने कहा था कि मैं सीएसके के लिए हमेशा मौजूद रहूंगा फिर चाहे वो एक खिलाड़ी के तौर पर हो या फिर किसी और रोल में हो। बता दें एम एस धोनी आईपीएल के पहले सीजन से ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं और टीम को पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी भी जीता चुके हैं। उनकी कप्तानी में टीम ने लगातार बेहतर प्रदर्शन किया है। लेकिन अब कभी भी धोनी संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story