×

खानसार का सलार बना अब आरसीबी का सलार... रेबल स्टार प्रभाष को मिला ये गिफ़्ट!

SALAAR Prabhash Royal Challengers Bangalore: प्रभास एक बार फिर से सुर्खियों आ चुके हैं। लेकिन इसकी वजह उनकी फिल्म की कमाई नहीं, बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्यार है

Sachin Hari Legha
Published on: 16 Jan 2024 11:27 AM GMT
SALAAR Prabhash Royal Challengers Bangalore
X

SALAAR Prabhash Royal Challengers Bangalore (photo. Social Media)

SALAAR Prabhash Royal Challengers Bangalore: प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म सलार (SALAAR) ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया। फिल्म के अब तक क्रॉस वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो वह 717 करोड़ से भी ऊपर जा चुकी है। इस बीच अभिनेता प्रभास (Prabhash) एक बार फिर से सुर्खियों आ चुके हैं। लेकिन इसकी वजह उनकी फिल्म की कमाई नहीं, बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) का प्यार है। जी हां फ्रेंचाइजी की ओर से सुपरस्टार को एक खास तोहफा भी दिया गया है।

आरसीबी ने प्रभास को दिया तोहफा!

विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने खानसार के सलार यानी सुपरस्टार प्रभास को टीम की एक खास जर्सी तोहफे के रूप में दी है। जिसको पाकर प्रभास भी बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं, इस बेहतरीन पल की एक झलकी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल फोटो में आरसीबी टीम मैनेजमेंट के सदस्यों के साथ प्रभास दिखाई दे रहे हैं, जो यह टीशर्ट खुशी से स्वीकार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कन्नड फिल्म इंडस्ट्री का तालुका बेंगलुरु से ही है। जिसकी वजह से सलार फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील बेंगलुरु में बहुत ज्यादा चर्चित है। ऐसे में आरसीबी के साथ उनके पहले भी कई किस्से मशहूर हैं। उनकी नई फिल्म के अभिनेता प्रभास को मिली यह जर्सी उनमें से अब सबसे नया है। मगर, मूल रूप से फिल्म की बात करें तो यह एक तेलुगू फिल्म है और प्रभास भी पूरे भारत के सुपरस्टार बनने से पहले तेलुगू स्टार हुआ करते थे।

आपको बताते चलें कि प्रभास की लेटेस्ट फिल्म सलार (SALAAR) ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सबको हैरान कर दिया। फिल्म की कहानी एक काल्पनिक शहर खानसार पर आधारित है। सलार का मतलब राजा का सबसे भरोसेमंद और खास सिपाही होता है और फिल्म में दिखाया गया है कि खानसार के राजा वर्धराज मन्नार का ‘देवा’ नामक सलार होता है। जिसका किरदार प्रभास ने अदा किया, फिल्म में उन्होंने बेहद ही खतरनाक ढंग से एक्शन को भी परफॉर्म किया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story