×

IPL 2023 LSG vs GT Match: केएल राहुल का लखनऊ की शर्मनाक हार पर अजीबोगरीब बयान, जानिए क्या कहा

IPL 2023 LSG vs GT Match: गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीता मैच हारने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा कि क्रिकेट में ऐसी चीजें होती रहती है।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 23 April 2023 9:07 AM GMT (Updated on: 23 April 2023 9:08 AM GMT)
IPL 2023 LSG vs GT Match: केएल राहुल का लखनऊ की शर्मनाक हार पर अजीबोगरीब बयान, जानिए क्या कहा
X
लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के कप्तान केएल राहुल (फोटो: सोशल मीडिया)

IPL 2023 LSG vs GT Match: गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीता मैच हारने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि क्रिकेट में ऐसी चीजें होती रहती है, गुजरात से जीत के लिए मिले 136 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ को अंतिम 36 गेंदों पर 35 रन की जरूरत थी और मैदान पर कप्तान केएल राहुल मौजूद थें। जिसके बावजूद भी टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही। इस दौरान गुजरात के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी करके बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया।

आखिरी ओवर में चाहिए थें मात्र 12 रन

कप्तान केएल राहुल ने 33 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था लेकिन इसके बाद 28 गेंद में 18 रन बनाये जिससे टीम को जीत के लिए आखिरी ओवर में 12 रन चाहिए थे। मोहित शर्मा के इस ओवर में लखनऊ ने राहुल सहित चार विकेट गंवाये जिसमें दो बल्लेबाज रन आउट हुए। केएल राहुल ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ, लेकिन ऐसा हुआ है, मैं नहीं कह सकता कि कहां गलती हुई, लेकिन हमने आज दो अंक गंवाए है।

केएल राहुल का अजीबोगरीब बयान

केएल राहुल ने कहा, हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत की, लेकिन ऐसी चीजें होती हैं, हमें इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी, उन्होंने आगे कहा, हालांकि माना कि बल्लेबाजों को कुछ और मौके लेने चाहिए थे क्योंकि उनके विकेट बचे हुए थे, हम खेल में बहुत आगे थे और मैच को आखिरी ओवर तक नहीं ले जाना चाहता था, मैं अभी भी अपने शॉट्स खेलना चाहता था लेकिन उनके गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की।

कप्तान हार्दिक पंड्या का यह बयान

जबकि हार्दिक पंड्या ने कहा कि इस तरह की जीत से टीम का आत्मविश्वास बढ़ेगा, उन्होंने आगे कहा, लगातार दो मैच हारने के बाद ऐसा लगता है जैसे भगवान हमसे कह रहे हैं कि मैं हमेशा आपको निराश नहीं करूंगा, आपको खुश होने के मौके भी दूंगा, उनके विकेट गिरने के बाद माहौल बदल गया, हमारी टीम के पास अद्भुत आत्मविश्वास था, इस तरह के टूर्नामेंट में एक हार आपको तोड़ सकती है लेकिन ऐसी जीत से हौसला बढ़ाता है।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story