×

Kl Rahul Video: वापसी के लिए केएल राहुल ने जिम में बहाया पसीना, वर्कआउट का वीडियो किया शेयर

Kl Rahul Video: केएल राहुल अब उन बातों को भूलकर के फिर से टीम में वापसी के लिए जम कर पसीना बहाना शुरू कर दिया है, जिस से जुड़ा एक वीडियो केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

Prashant Dixit
Published on: 10 Jun 2022 2:02 PM GMT
X

KL Rahul Gym Workout (image credit internet)

Kl Rahul Video: केएल राहुल को ग्रोइन इंजरी के कारण से दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध पांच टी20 मैच की सीरीज से बाहर होना पड़ा था। जो उनकी निजी क्रिकेट जीवन में बहुत बडी हानि है, यह पहला मौका होता जब केएल राहुल भारत में ही भारतीय टीम का नेतृत्व करते। इस से पहले वह इस सीरीज में टीम की संभालते उस से पहले ही उनको चोटिल होकर सीरीज से बाहर होना पड़ा है। वो अब उन बातों को भूलकर के फिर से टीम में वापसी के लिए जम कर पसीना बहाना शुरू कर दिया है, जिस से जुड़ा एक वीडियो केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

चोटिल हो बाहर हुए केएल राहुल

आप को बता दें, इस माह में ही भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे पर जाना है। भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर जाएगी जहां टीम को एक टेस्ट के साथ ही तीन वनडे और तीन ही टी20 की मैच की सीरीज खेलनी है। ऐसे में इस सीरीज से पहले वो पूरी तरह फिट होना चाहते हैं। जिस से वह टीम में चयन के लिए उपलब्ध रह सकें। केएल राहुल चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध पांच टी20 मैच की सीरीज से बाहर हो गए है, इसका उन्हें काफी मलाल है, उन के पास इस सीरीज में पहली बार घर में कप्तानी का मौका था, जो उनके चोटिल होने के कारण हाथ से चला गया है।


केएल राहुल का शेयर किया वीडियो

केएल राहुल ने चोट सही होने के बाद वापसी की तैयारी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस में उन्हें जिम में पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो लगभग 27 सेकेंड का है। केएल राहुल को देख कर यह अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है, कि वह मैदान पर वापसी के लिए कितने बेताब है। इस वीडियो के साथ उन्होंने दो शब्दों सेटबैक और कमबैक का कैप्शन भी लिखा है। जो विडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। आपको यह भी बता दे अफ्रीका के विरूद्ध भारत अभी तक एक ही मैच खेला गया था है, जबकि चार टी20 मैच खेलना शेष है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story