×

भारत को बड़ा झटका! एशिया कप से पहले टीम इंडिया का ये धाकड़ ऑलराउंडर हुआ चोटिल

Asia Cup 2022: इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट के रॉयल लंदन कप में क्रुणाल पंड्या खेल रहे हैं। पिछले कुछ समय पहले ही उन्होंने वार्विकशायर के साथ अनुबंध किया था। लेकिन अब उनको चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 23 Aug 2022 8:23 AM GMT
Asia Cup 2022
X

Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं। वहीं भारतीय टीम के कोरोना भी साये की तरह पीछे पड़ा है। कुछ दनों पहले टीम के स्टार बल्लेबाज़ केएल राहुल कोरोना की जकड़ में आए थे, वहीं एशिया कप रवानगी से पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ भी कोरोना संक्रमित पाए गए। अब टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर है। टीम का एक और स्टार खिलाड़ी चोट लगवा बैठा। जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और वॉशिगटन सुन्दर के बाद अब क्रुणाल पंड्या भी चोटिल हो गए हैं। हालांकि क्रुणाल पंड्या एशिया कप की टीम में नहीं चुने गए थे। लेकिन इसकी विश्व कप टीम के लिए दावेदारी मानी जा रही थी।

कमर की चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर:

इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट के रॉयल लंदन कप में क्रुणाल पंड्या खेल रहे हैं। पिछले कुछ समय पहले ही उन्होंने वार्विकशायर के साथ अनुबंध किया था। लेकिन अब उनको चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। बता दें पिछले मैच में उन्हें कमर में चोट लग गई। इसके बाद उन्हें डॉक्टर्स ने आराम की सलाह दी है। क्रुणाल पंड्या अपनी चोट को लेकर काफी गंभीर नज़र आए और उन्होंने कोई खतरा मोल नहीं लेते हुए टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया। अब वो अगले 3-4 सप्ताह क्रिकेट से दूर रह सकते हैं।

अगले तीन सप्ताह रहेंगे क्रिकेट से दूर:

क्रुणाल पंड्या की चोट पर वार्विकशायर की तरफ ऑफिसियल बयान में बताया गया है कि ''उनको डॉक्टर्स ने जांच के बाद क्रिकेट से तीन सप्ताह दूर रहने की सलाह दी। वार्विकशायर टीम के डायरेक्टर पॉल फारब्रेस ने अपने बयान में कहा कि ''क्रुणाल पंड्या की चोट से टीम को बड़ा झटका लगा है, टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में वो टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इसके साथ उन्होंने कहा कि ''क्रुणाल एक बहुत ही शानदार खिलाड़ी है, वो जल्द चोट से उभर कर मैदान पर वापसी करेंगे।

क्रुणाल हाल ही बने पिता:

क्रुणाल पंड्या भारतीय स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के भाई है। हाल ही में क्रुणाल पिता बने हैं। टीम इंडिया के लिए क्रुणाल पंड्या भी खेल चुके हैं। लेकिन अभी तक वो अपने भाई हार्दिक की तरह टीम में नियमित रूप से जगह बनाने में कामयाब नहीं हुए हैं। रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल को टीम इंडिया में बतौर स्पिन ऑलराउंडर शामिल किया जाता है। आईपीएल में उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहता है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story