×

Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव पर चढ़ी श्री राम की धुन, अपने प्रभु के लिए किया ये बड़ा कमाल!

Shri Ram Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव की कुछ फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है, जिन में वह भगवान राम के प्रति अपनी भक्ति को समर्पित समर्पित करते हुए दिखाई दे रहे हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 16 Jan 2024 3:29 PM GMT
Shri Ram Kuldeep Yadav
X

Shri Ram Kuldeep Yadav (photo. Social Media)

Shri Ram Kuldeep Yadav: अयोध्या में इस समय प्रभु श्री राम के जन्म स्थान पर बने राम मंदिर में रामलाल की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारी बेहद उच्च स्तर पर चल रही है। जिसके लिए राम मंदिर ट्रस्ट की ओर से भारत के बड़े सेलिब्रिटी तथा क्रिकेटरों को समारोह में पधारने के लिए न्योता दिया जा रहा है। इस बीच भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की कुछ फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। जिन में वह भगवान राम के प्रति अपनी भक्ति को समर्पित समर्पित करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कुलदीप यादव की तस्वीरें वायरल

आपको बताते चलें की टीम इंडिया इस समय अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में भारतीय टीम ने शुरू के दोनों T20 मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज कर अपनी मोहीम को बेंगलुरु शिफ्ट कर दिया है। जहां 17 जनवरी को भारत इस सीरीज का आखिरी T20 मैच खेलेगी। इस दौरान टीम के स्कोड में कुलदीप यादव भी शामिल हैं, जिन्हें प्रमुख स्पिनर के तौर पर लिया गया है।

इस सीरीज के दौरान कुलदीप यादव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। इन तस्वीरों में यह घातक स्पिनर भगवान राम और हनुमान जी की पेंटिंग बनाते हुए दिखाई दे रहा है। कुलदीप यादव ने बेहद ही कमाल की पेंटिंग बनाई है। इसके साथी फैंस भी उनके इस नए टैलेंट का सिर झुका कर सम्मान भी कर रहे हैं। क्योंकि उन्होंने भगवान राम तथा श्री हनुमान जी की पेंटिंग बनाई है।

गौरतलाप है कि कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को कई बार धार्मिक स्थलों पर भी जाते हुए देखा गया है। इससे पहले उनकी बुंदेलखंड के बाबा बागेश्वर धाम सरकार यानी धीरेंद्र शास्त्री के साथ भी एक फोटो वायरल हुई थी। वहीं वर्ल्ड कप से पहले ही उन्होंने मंदिर जाकर टीम इंडिया की जीत की मनोकामना भी की थी। कुलदीप यादव भारत के लिए वर्तमान समय में सबसे बेहतरीन सफेद बॉल क्रिकेट के स्पिनरों की सूची में शामिल होते हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story