×

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस की जीत में अर्जुन तेंदुलकर बने हीरो, कप्तान रोहित शर्मा ने कहीं ये बड़ी बात...

SRH vs MI: आईपीएल में 2023 के शुरूआती दो मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम जीत की पटरी पर लौट आई है। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

Suryakant Soni
Published on: 19 April 2023 8:26 AM GMT
SRH vs MI: मुंबई इंडियंस की जीत में अर्जुन तेंदुलकर बने हीरो, कप्तान रोहित शर्मा ने कहीं ये बड़ी बात...
X
SRH vs MI

SRH vs MI: आईपीएल में 2023 के शुरूआती दो मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम जीत की पटरी पर लौट आई है। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। जबकि दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को दो मैचों के बाद हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की तरफ से इस मैच में कैमरन ग्रीन ने जीत में सबसे बड़ा योगदान दिया। लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की खूब चर्चा हो रही है।

मुंबई इंडियंस की जीत में अर्जुन तेंदुलकर बने हीरो:

आईपीएल 2023 में एक बार फिर कांटे की टक्कर वाला मुकाबला देखने को मिला। आईपीएल में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को उनके घर में 14 रनों से हराया। आखिरी ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 20 रनों की दरकार थी। उस समय क्रीज पर खतरनाक बल्लेबाज अब्दुल समद सामना करने के लिए तैयार थे। अर्जुन तेंदुलकर ने इस ओवर में सिर्फ 5 रन देकर एक विकेट लिया। इस तरह मुंबई की जीत में अर्जुन तेंदुलकर ने गेंदबाज़ी से महफ़िल लूटी।

रोहित शर्मा ने कहीं ये बड़ी बात...

अपनी टीम की लगातार तीसरी जीत के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा बेहद ख़ुश नज़र आए। रोहित शर्मा ने इस जीत के बाद अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर ख़ुशी जाहिर की। उन्होंने तिलक वर्मा, कैमरन ग्रीन और अर्जुन तेंदुलकर की खूब तारीफ़ भी की। अर्जुन तेंदुलकर के प्रदर्शन को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि ''वह हमारी टीम से पिछले तीन साल से है। मैच को लेकर अर्जुन के गेंदबाज़ी प्‍लान भी काफी सटीक हैं। शुरुआत में स्विंग करता है और अंत में सटीक यॉर्कर भी कर रहा है।"

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल:

बता दें इस मैच में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज़ों ने जबरदस्त बल्लेबाज़ी करते हुए हैदराबाद को 193 रनों का लक्ष्य दिया। दूसरी पारी में 193 रनों का लक्ष्य हासिल करना किसी भी टीम के लिए आसान काम नहीं होता है। मुंबई ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 192 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाज़ी एक-दो खिलाड़ियों को छोड़कर बेहद निराशाजनक रही। हैदराबाद की टीम 19.5 ओवर में 178 रन पर ऑलआउट हो गई।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story