×

Mohammed Shami: देश की शान बन चुके मोहम्मद शमी को लेकर हसीन जहां के बिगड़े बोल, फिर से लगाए शमी पर गंभीर आरोप

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आज भारत के पूरे क्रिकेट गलियारों में सबसे चर्चित चेहरे बन चुके हैं। उन्होंने इस वर्ल्ड कप में धमाकेदार प्रदर्शन किया है।

Kalpesh Kalal
Published on: 17 Nov 2023 9:28 AM GMT (Updated on: 17 Nov 2023 9:40 AM GMT)
Mohammed Shami Haseen Jahan
X

Mohammed Shami Haseen Jahan (photo: social media )

Mohammed Shami: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की आन-बान और शान बन चुके तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भारत के हर एक क्रिकेट फैन की जुबां पर छाए हुए हैं। बुधवार को पहले सेमीफाइनल मैच में मोहम्मद शमी ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए तहलका मचा दिया। इस जीत में सबसे बड़ा योगदान देने वाला ये खिलाड़ी आज हमारे देश में नायक की तरह प्रस्तुत किया जा रहा है।

मोहम्मद शमी की तारीफ हसीन जहां को नहीं आ रही है रास

न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन करते हुए केवल 56 रन देकर 7 विकेट निकालने के बाद तो मोहम्मद शमी रातों-रात फैंस के चहेते बन गए हैं, जहां हर कोई इनकी खूब तारीफ कर रहा है। लेकिन लगता है कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को तारीफ रास नहीं आ रही है। जिन्होंने भारतीय टीम के इस दिग्गज गेंदबाज को लेकर एक बार फिर से ऐसी बातें बोली है, जिसे सुनकर आपका खून खोल उठेगा।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी को लेकर बोले बिगड़े बोल

जी हां...पूरा देश मोहम्मद शमी की वाहवाही कर रहा है, लेकिन लेकिन इस खिलाड़ी की पत्नी हसीन जहां हाथ धोकर पीछे पड़ गई है। जिसने एक बार फिर से शमी के लिए बिगड़े बोल निकाले हैं। हसीन जहां ने इस बार कहा कि भले ही शमी अच्छे क्रिकेटर हैं, लेकिन वो एक घटिया इंसान हैं। हमारे देश के नायाब हीरे बन चुके इस खिलाड़ी के लिए ऐसे बोल वाकई में हैरान करने वाले हैं।

वो अच्छे क्रिकेटर हैं, काश होते अच्छे इंसान- हसीन जहां

हसीन जहां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “वो अच्छे क्रिकेटर हैं, काश वे अच्छे आदमी भी होते। जो मुझे पर्सनली जानते हैं वो जानते हैं कि मेरे साथ गलत हुआ है। कितना अच्छा होता अगर मैं, मेरी बेटी और वो मिल करके अच्छी जिंदगी जी पाते। यह बहुत ही खुशी की बात है कि हमारा देश फाइनल भी जीते और वर्ल्ड कप हमारे पास आए।“

मेरे बारे में जानबूझकर फैलाई नेगेटिव बातें

इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि, “मेरे और शमी के संबंधों को उनके करियर के साथ नहीं जोड़ा जाए क्योंकि उनका एक करियर है, वो उनके निजी जिंदगी के रिश्ते से बिल्कुल अलग है, यानी मेरे और उनके बीच के विवाद का उनके करियर से कुछ भी लेना-देना नहीं है। मेरे बारे में जानबूझकर नेगेटिव बातें फैलाई जाती हैं। जिस व्यक्ति से मेरे लड़ाई चल रही है वो आर्थिक रूप से बेहद मजबूत है। उनके पास मेरे खिलाफ एक पूरी टीम है जो मेरे साथ लगातार गाली-गलौच करती रहती है। कभी-कभी मेरे दिल में यह ख्याल आता है कि हम साथ रह सकते लेकिन शमी के गंदे दिमाग की वजह से, लालच की वजह से ऐसी स्थिति में है। वह अपनी कई गलत चीजों को पैसे से छिपाने की कोशिश कर रहा है लेकिन ऐसा नहीं है कि वह तकलीफ में नहीं है।“

अब मैंने सबकुछ छोड़ा अपने मालिक पर- हसीन जहां

इसके बाद हसीन जहां ने आगे कहा कि, “मैने सब कुछ अपने मालिक, अपने अल्लाह पर छोड़ दिया है, अब जो होगा वो देखा जाएगा। अमरोहा कई कानूनी वजहों के कारण बार-बार आना पड़ता है. यह अच्छा है कि वह अभी अच्छा खेल रहा है तो वह अपनी पूरी जिंदगी अच्छा ही खेलेगा। उसका निजी जिंदगी में अच्छा होना बहुत जरूरी है।“

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story