×

IPL 2018 : MI की जर्सी में नजर आएगा मोहसिन खान, लाखों में बिका

Rishi
Published on: 28 Jan 2018 4:08 PM GMT
IPL 2018 : MI की जर्सी में नजर आएगा मोहसिन खान, लाखों में बिका
X

मुरादाबाद : मो शामी और पीयूष चावला के बाद मुरादाबाद से एक और क्रिकेट खिलाड़ी ने आईपीएल में दस्तक दी है।बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने आईपीएल 2018 में अपनी जगह पक्की कर मुरादाबाद का नाम रोशन किया है। मोहसिन को मुंबई इंडियंस ने खरीदा है।

जब इसकी खबर मुरादाबाद में आम हुई तो मोहसिन खान के घर भीड़ जुटने लगी। दोस्त और मिलने वाले उन्हें मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे थे।

ये भी देखें : IPL 2018 : KKR की जर्सी में नजर आएगा शिवम मावी, करोड़ों में बिका

इस दौरान मोहसिन के कोच बदरुद्दीन भी उनके साथ रहे। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद के लिए गौरव की बात हैं कि एक शहर से क्रिकेट को ये तीसरा खिलाड़ी मिला है। जो आईपीएल में खेलने को तैयार है।

वहीं मोहसिन का कहना हैं कि वो जहीर खान को अपना आईडल मानते हैं। उम्मीद करते हैं कि जल्द ही उनकी मुलाकात होगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story