×

NZ vs SL: केन विलियमसन ने एंजेलो मैथ्यूज से पूछा ‘आज तो हेलमेट की पट्टी सही है ना’ वीडियो होने लगा वायरल

World Cup 2023 NZ vs SL: एंजेलो मैथ्यूज नए बल्लेबाज के रूप में जब क्रीज पर आए थे, तब उसी दौरान उन्होंने हेलमेट भी सही से लगा रखा है, जबकि पिछले मैच में वह हेलमेट अपने हाथ में लेकर आए थे

Sachin Hari Legha
Published on: 9 Nov 2023 12:41 PM GMT
Kane Williamson Angelo Mathews
X

Kane Williamson Angelo Mathews (photo. Social Media)

World Cup 2023 NZ vs SL: न्यूजीलैंड और श्रीलंका (NZ vs SL) की टीमों के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का 41वां मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने श्रीलंका की टीम को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए यहां केवल 171 रन बनाए और ऑल आउट हो गए। लेकिन इस बीच मुकाबले में कमाल की घटना देखने को मिली।

वर्ल्ड कप का यह मैच सेमीफाइनल के दृष्टिकोण से न्यूजीलैंड के लिए काफी अहम है। न्यूजीलैंड को यह मुकाबला काफी बड़े मार्जिन से जीतना होगा। ताकि यदि पाकिस्तान की टीम 10 अंक तक पहुंच भी जाए, तब भी वह नेट रन रेट में पीछे रह जाए। आज न्यूजीलैंड के गेंदबाज अपनी पूरी लय में बॉलिंग कर रहे थे और श्रीलंका के बल्लेबाजों को बांध कर रखा। नतीजा यही रहा कि श्रीलंका की टीम 171 रनों पर ऑल आउट होकर सिमट गई। इस दौरान पिछले मैच में एक बड़े विवाद का हिस्सा रहे एंजेलो मैथ्यूज और केन विलियमसन का एक वीडियो भी वायरल होने लगा है।

मैथ्यूज और विलियमसन का वीडियो वायरल

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर श्रीलंका और न्यूजीलैंड (NZ vs SL) के मैच के दौरान का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज नए बल्लेबाज के रूप में जब क्रीज पर आए थे, तब उसी दौरान उन्होंने हेलमेट भी सही से लगा रखा है। जबकि पिछले मैच में वह हेलमेट अपने हाथ में लेकर आए थे।

उनको हेलमेट लगाते देखा केन विलियमसन ने भी मजाक में उनसे कुछ बातचीत की। इस दौरान हिंदी में कमेंट्री कर रहे हैं कमेंटेटर ने कहा शायद केन विलियमसन उनसे यही पूछ रहे हैं कि आज हेलमेट की पट्टी पूरी तरीके से सही है? इसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहा है कि केन विलियमसन और एंजेलो मैथ्यूज एक दूसरे से बातचीत करके हंस भी रहे हैं। हो सकता है उनसे इसी तरीके की बात हुई होगी? बहरहाल यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story