×

PCB का अजीबो-गरीब फैसला, पहले खिलाड़ी को दूसरे देश खेलने के लिए भेजा फिर वापस बुलाया

PCB Mohammad Haris BPL: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अक्सर अपने अजीबो गरीब फैसले के कारण सुर्खियों में बना रहता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 Jan 2024 2:33 PM GMT
PCB का अजीबो-गरीब फैसला, पहले खिलाड़ी को दूसरे देश खेलने के लिए भेजा फिर वापस बुलाया
X

PCB Mohammad Haris BPL: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अक्सर अपने अजीबो गरीब फैसले के कारण सुर्खियों में बना रहता है। अब एक बार फिर PCB अपने एक फैसले के कारण चर्चा में है। दरअसल PCB ने अपने एक खिलाड़ी को दूसरे देश जाकर खेलने की अनुमति दिया लेकिन फिर खिलाड़ी को वापस भी बुला लिया। बता दें हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह है मोहम्मद हारीस।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक फैसले के बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में बल्लेबाज मोहम्मद हारिस नहीं खेल पाएंगे। वह BPL में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। दरअसल NOC ना मिलने के कारण पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद हारिस स्वदेश लौट गए हैं। मोहम्मद हारिस (Mohammad Haris) पिछले कुछ दिनों से बांग्लादेश में थे और BPL में चट्टोग्राम चैलेंजर्स टीम का हिस्सा भी थे। जुलाई 2023 से जुलाई 2024 तक हारिस पहले ही दो विदेशी टी20 लीग खेल चुके हैं।


हारिस ने पिछले साल जुलाई और अगस्त के महीने में लंका प्रीमियर लीग और ग्लोबल टी20 कनाडा खेला था। PCB के नियमों के कारण अब मोहम्मद हारिस BPL में नहीं खेल पाएंगे। बता दें हारिस ने कहा कि, वह टूर्नामेंट की तैयारी करने के लिए बांग्लादेश पहले ही पहुंच गए थे, लेकिन बाद में उन्हें NOC नहीं मिल पाएगी। जिसके बाद उन्हें अपने देश वापस लौटना पड़ा। हारिस ने कहा कि, मेरा ख्याल रखने और मुझे यह अवसर देने के लिए चट्टोग्राम टीम मैनेजमेंट और BCB (बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड) का बहुत बहुत धन्यवाद।

बांग्लादेश में मौजूद अपने फैंस को अपने प्रदर्शन से अच्छा अनुभव देने के इरादे से मैं समय पर यहां आ गया था, लेकिन दुर्भाग्यवश मुझे NOC नहीं मिल पाई। इसलिए मैं BPL में नहीं खेल पाऊंगा। मुझे पता है कि मेरी टीम को मेरी बहुत जरूरत थी, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि अगले साल मैं BPL जरूर खेलूंगा। वहीं उनकी टीम ने अभी तक हारिस का रिप्लेसमेंट घोषित नहीं किया है। बता दें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मोहम्मद हारिस की फ्लाइट के पैसे तक का जुगाड नहीं किया। जिसके बाद मोहम्मद हारिस के लिए बाद में बांग्लादेश प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी ने टिकट का इंतजाम किया। तब जाकर मोहम्मद हारिस पाकिस्तान वापस आएं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story