×

गाबा में हारने के बाद पैट कमिंस ने शमर जोसेफ के साथ किया ये काम, कहा ‘शमर ने जिस तरह से...’

Australia vs West Indies Shamar Joseph Pat Cummins: गाबा टेस्ट में मिली पराजय के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने वेस्टइंडीज के युवा क्रिकेटर शमर जोसेफ का लोहा मान लिया है

Sachin Hari Legha
Published on: 28 Jan 2024 12:19 PM GMT
Shamar Joseph Pat Cummins
X

Shamar Joseph Pat Cummins (photo. Social Media)

Australia vs West Indies Shamar Joseph Pat Cummins: गाबा टेस्ट में मिली पराजय के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने वेस्टइंडीज के युवा क्रिकेटर शमर जोसेफ (Shamar Joseph) का लोहा मान लिया है। मैच के बाद उन्होंने जोसेफ के अपनी टी-शर्ट भी साझा की। बता दें कि दोनों खिलाड़ियों की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होने लगी है, जिसको क्रिकेट फैंस भी आगे से आगे शेयर कर रहे हैं। साथ कमिंस ने बताया कि हार के बाद निराशा लेकिन यह एक शानदार मैच था, एक शानदार श्रृंखला। शमर ने जिस तरह से गेंदबाजी की वह बिल्कुल सही थी, दुर्भाग्य से हम उतने अच्छे नहीं थे। हम आज आने को लेकर काफी आश्वस्त थे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने आगे कहा, “सोचिए हमने कल उन्हें 216 रन के लक्ष्य तक रोककर अच्छा प्रदर्शन किया, सोचा कि हमारे पास मौका है। स्मिथ शानदार थे, उन्होंने हमें लगभग लाइन पर खींच लिया। यह शानदार रहा, गर्मियों में पांच टेस्ट मैचों के लिए समान गेंदबाजी समूह एक बड़ा प्रयास है। कल तापमान 37 डिग्री और 90% आर्द्रता थी, लेकिन लोग अभी भी चार्ज कर रहे थे, इसलिए एक बड़ा प्रयास।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हम सब यह जानने के लिए काफी खेल चुके हैं कि यह खेल आपको जल्दी ही विनम्र बना देता है, जैसे ही आप सोचते हैं कि आप दुनिया के शीर्ष पर हैं, यह आपको नीचे खींच लेता है और आप शून्य से शुरुआत करते हैं, मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला, 1-1 शायद श्रृंखला के लिए काफी उचित परिणाम है। अच्छी बात यह है कि हमेशा एक और खेल नजदीक होता है, कोई भी विदेशी दौरा कठिन होने वाला है लेकिन हम इसका (न्यूजीलैंड दौरा) इंतजार कर रहे हैं।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story