×

IPL 2023: चेन्नई के खिलाफ मैच में विराट कोहली को अपनी ये गलती पड़ी भारी, मैच रेफरी ने लगाया जुर्माना

IPL 2023: आईपीएल में सोमवार को एक बार फिर एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में बहुत ही कांटे का मुकाबला हुआ। इस मैच में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आठ रनों से जीत दर्ज की।

Suryakant Soni
Published on: 18 April 2023 9:02 AM GMT
IPL 2023: चेन्नई के खिलाफ मैच में विराट कोहली को अपनी ये गलती पड़ी भारी, मैच रेफरी ने लगाया जुर्माना
X
IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल में सोमवार को एक बार फिर एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में बहुत ही कांटे का मुकाबला हुआ। इस मैच में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आठ रनों से जीत दर्ज की। आरसीबी की लगातार अपने होम ग्राउंड पर यह दूसरी हार हो गई है। इस मैच में आरसीबी के लिए कप्तान प्लेसिस और मैक्सवेल ने गज़ब की बल्लेबाज़ी की। लेकिन इसके बावजूद आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में विराट कोहली को तगड़ा झटका लगा।

विराट कोहली को अपनी ये गलती पड़ी भारी:

बता दें विराट कोहली इस मैच में बल्ले से कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाए। और पहले ही ओवर में अपना विकेट दे बैठे। इससे उनकी टीम पर भारी दबाव आ गया। इस मैच में विराट कोहली पर मैच रेफरी ने भारी जुर्माना लगा दिया। आरसीबी की टीम गेंदबाज़ी कर रही थी तब कोहली ने शिवम दुबे के विकेट पर आक्रामक अंदाज में जश्‍न मनाया था। उसके बाद मैच रेफरी उसको आईपीएल आचार संहिंता का उल्‍लंघन माना। कोहली की मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया।

विराट कोहली का नहीं चला बल्ला:

इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आरसीबी के सामने जीत के लिए 227 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में आरसीबी की टीम को पहले ही ओवर में कोहली जैसे बड़े विकेट के रूप में झटका लगा। विराट कोहली से इस मैच में टीम को बड़ी उम्मीद थी, लेकिन वो अच्‍छी शुरुआत देने में कामयाब नहीं रहे। कोहली ने सिर्फ 4 गेंदों में एक चौके की सहायता से 6 रन बनाए। चेन्नई के युवा तेज़ गेंदबाज़ आकाश सिंह ने कोहली को क्‍लीन बोल्‍ड किया।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल:

चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस मैच में आरसीबी के सामने 227 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर के 218 रन की बना सकी। टीम के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने 33 गेंद में 76 रन और कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने 33 गेंद में 62 रन बनाए। जबकि सीएसके के लिए तुषार देशपांडे ने 3 और मथीशा पथिराना ने 2 विकेट झटके। इस प्रकार यह मैच सीएसके ने 8 रन से अपने नाम किया।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story