×

RCB vs CSK: फाफ डु प्लेसिस के विवादित रनआउट पर Virat Kohli के रिएक्शन वायरल

RCB vs CSK Faf du Plessis Virat Kohli: फाफ डु प्लेसिस के विवादित तरीके से रन आउट होने के बाद डगआउट में बैठे विराट कोहली के रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 18 May 2024 5:27 PM GMT
RCB vs CSK Faf du Plessis Virat Kohli
X

RCB vs CSK Faf du Plessis Virat Kohli (Photo. RCB)

RCB vs CSK Virat Kohli: शनिवार (18 मई 2024) की शाम बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल के 17वें सीजन का डू और डाय मैच खेला जा रहा है। मैच बहुत ज्यादा हाई वोल्टेज होने के कारण तमाम प्लेयर भी इस मुकाबले को लेकर काफी सीरियस हैं और उनकी गंभीरता मैदान के बाहर व अंदर दिखाई भी दे रही है। दरअसल फाफ डु प्लेसिस के विवादित तरीके से रन आउट होने के बाद डगआउट में बैठे विराट कोहली के रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं।

Virat Kohli का रिएक्शन वीडियो हुआ वायरल

आपको बताते चलें कि आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली और डग-आउट में आरसीबी टीम के बाकी साथी उस समय सदमे में थे, जब टीम के मौजूदा कप्तान फाफ डु प्लेसिस को थर्ड अंपायर माइकल गफ ने डिबेटेबल कॉल के जरिए रन-आउट करार दिया। मैदान पर मिचेल सैंटनर के शानदार प्रयास से शनिवार की शाम को एक आशाजनक पारी का अंत हुआ। उनके विकेट के बाद कोहली के रिएक्शन भी वायरल होने लगे, आप भी इस वीडियो को देख सकते हैं।

असल में मैच के दौरान रजत पाटीदार ने मिशेल सेंटनर की एक पूरी गेंद को सीधे गेंदबाज के पीछे मारा। सैंटनर ने गेंद को अपनी उंगलियों से छु लिया, जिससे गेंद स्टंप्स पर जा लगी। नंगी आंखों से ऐसा लग रहा था कि डु प्लेसिस गेंद स्टंप्स पर लगने से पहले ही समय रहते हुए क्रीज में वापस आ गए थे। हालाँकि तीसरे अंपायर माइकल गॉफ ने अधिक रिप्ले देखना शुरू किया और इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि जब गेंद नॉन-स्ट्राइकर छोर पर स्टंप्स से टकराई तो डु प्लेसिस का बल्ला हवा में था।

गौरतलब है कि इस घटना के बाद थर्ड अंपायर ने फाफ डु प्लेसिस को रन आउट करार दिया। प्लेसिस ने इस मैच में 39 गेंदों का सामना करते हुए 138.46 के स्ट्राइक रेट के साथ 54 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी इस पारी में 03 चौके और 03 ही छक्के भी शामिल रहे। वहीं आरसीबी की टीम को भी उन्होंने एक अच्छे मॉवमेंटम पर लाकर के खड़ा कर दिया।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story