×

RCB vs RR: आरसीबी पर राजस्थान के बीच आज होगा घमासान, जानिए मैच से जुड़ी ये ख़ास जानकारी...

RCB vs RR: आईपीएल 2023 का 32वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ेगी। इस मुकाबले में राजस्थान का पलड़ा भारी रहेगा।

Suryakant Soni
Published on: 23 April 2023 12:54 PM GMT
RCB vs RR: आरसीबी पर राजस्थान के बीच आज होगा घमासान, जानिए मैच से जुड़ी ये ख़ास जानकारी...
X
RCB vs RR

RCB vs RR: आईपीएल 2023 का 32वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ेगी। इस मुकाबले में राजस्थान का पलड़ा भारी रहेगा। लेकिन दूसरी तरफ आरसीबी भी अपने होमग्राउंड पर मजबूती के साथ उतरेगी। राजस्थान रॉयल्स की टीम अभी अंकतालिका में पहले स्थान पर बनी हुई है। जबकि आरसीबी का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में जानते है आज के मुकाबले से जुड़ी कुछ ख़ास जानकारी...

ग्रीन जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी आरसीबी:

आरसीबी टीम इस बार 23 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चिनास्वामी स्टेडियम में ग्रीन जर्सी पहनते हुए नजर आएगी। इस बात की जानकारी आरसीबी ने अपने फैंस को ट्वीट के जरिए दी है। आरसीबी टीम ग्रीन जर्सी पहनकर जीत हासिल करने के इरादे से भी मैदान पर उतरेगी। क्योंकि इससे पहले दो बार आरसीबी की टीम ग्रीन जर्सी में पहले भी जीत दर्ज कर चुकी है। अब देखना है कि क्या आरसीबी की टीम आज ग्रीन जर्सी के साथ जीत दर्ज कर पाएगी या नहीं..?

क्या कहती है चिन्नस्वामी की पिच रिपोर्ट:

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बल्लेबाज़ों को काफी सहायता मिलती है। आज के बार फिर दो बड़ी टीमों के बीच जबरदस्त मैच होने की पूरी उम्मीद है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दोपहर के समय खेल जाएगा। इससे पिच से गेंदबाज़ों को कुछ मदद नहीं मिलती दिखाई दे रही है। जबकि ओस फेक्टर भी नहीं देखने को मिलेगा। यहां की बाउंड्री बहुत छोटी होने के चलते बल्लेबाजों को काफी रास आती है। ऐसे आज के मैच में एक बार फिर चौके और छक्कों की बारिश देखने को मिलेगी।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story