×

टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स बनी मां, जानिए बेटा हुआ या बेटी ?

अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (35) शुक्रवार को मां बन गई हैं। उन्होंने शुक्रवार को बेबी गर्ल को जन्म दिया।

tiwarishalini
Published on: 2 Sep 2017 6:31 AM GMT
टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स बनी मां, जानिए बेटा हुआ या बेटी ?
X
टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स बनी मां, जानिए बेटा हुआ या बेटी ?

वाॅशिंगटन : अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (35) मां बन गई हैं। उन्होंने शुक्रवार को बेबी गर्ल को जन्म दिया। सेरेना बुधवार को वेस्ट पाम बीच के सेंट मेरी मेंडिकल सेंटर में एडमिट हुई थीं। रिकॉर्ड 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता और पूर्व वर्ल्ड नंबर- 1 टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स की बच्ची सीज़ेरियन है। मां और बच्चे दोनों की ही हालत ठीक हैं। ये सेरेना विलियम्स और उनके मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन का पहला बच्चा है। गौरतलब है कि सेरेना ने इस साल अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें .... सेरेना विलियम्स बोलीं- जॉन मैं प्रेग्नेंट हूं, कृपया मेरी और मेरी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करो

सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने यूएस ओपन में अपने तीसरे दौर का मैच जीतने के बाद सेरेना के पहले बच्चे के जन्म की पुष्टि की।

सेरेना के बच्चे के बारे में वीनस ने कहा कि वह मैं बहुत उत्साहित हैं और मौसी बनने की खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। हालांकि, अभी सेरेना और एलिक्स ने अपने बच्चे के जन्म की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें .... ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेरेना ने बड़ी बहन वीनस को दी मात, जीता 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब

सेरेना ने बीते महीने कहा था कि वह जनवरी में होने वाले आस्ट्रेलियन ओपन के साथ कोर्ट पर वापसी का विचार कर रही हैं। पॉप स्टार बियोंसे नोल्स, स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल और सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने सेरेना को मां बनने पर बधाई दी है। सेरेना और ओहानिया ने बीते साल दिसंबर में इटली के एक रेस्त्रां में सगाई की थी। इस जोड़ी ने हालांकि अभी तक अपनी शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया है।

यह भी पढ़ें ... Wimbledon 2017: वीनस विलियम्स को हराकर मुगुरुजा बनीं चैम्पियन

बता दें, सेरेना विलियम्स ने जून में ‘वैनिटी फेयर’ मैगज़ीन के अगस्त संस्करण के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। उस समय सेरेना 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं। सेरेना के फोटोशूट की तस्वीर मैगज़ीन के कवर पेज पर छपी थी। जिसमें वह कमरबंद पहने हुए और बेबी बंप के साथ दिख रही थीं। सेरेना ने तस्वीर को अपने ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर किया था। तस्वीर शेयर करते हुए सेरेना ने यूजर्स से पूछा था, ‘आप क्या सोचते हैं, लड़का होगा या लड़की? मैं जानने की कोशिश कर रही हूं लेकिन आपके विचारों को सुनना अच्छा लगेगा।

अगली स्लाइड में देखिए PHOTOS: प्रेग्नेंट सेरेना का न्यूड फोटोशूट

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story