×

SRK in WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में शाहरुख खान ने जमाया रंग, सभी महिला कप्तान के साथ किया जमकर डांस!

SRK Dance in WPL 2024: डब्ल्यूपीएल के दूसरे सीजन का आगाज हो चुका है पहला मुकाबला पिछले साल की दोनों फाइनलिस्ट, यानी मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा

Sachin Hari Legha
Published on: 23 Feb 2024 2:47 PM GMT
SRK in WPL Opening Ceremony
X

SRK in WPL Opening Ceremony (photo. Social Media)

SRK Dance in WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग यानि डब्ल्यूपीएल के दूसरे सीजन का आगाज हो चुका है। पहला मुकाबला पिछले साल की दोनों फाइनलिस्ट, यानी मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा। मैच में मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। हालांकि इस मुकाबले से ज्यादा इंटरनेट पर महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीज़न की ओपनिंग सेरेमनी की हो रही है। क्योंकि इस दौरान बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान खुद परफॉर्मेंस देने आए।

शाहरुख खान ने बढ़ा दी गर्मी!

आपको बताते चलें कि अभिनेता शाहरुख खान ने महिला प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में आकर इस इवेंट में चार चांद लगा दिए। उन्होंने अपने डायलॉग और डांस परफॉर्मेंस से सबको एक बार फिर से मुरीद कर दिया। उन्होंने इस दौरान अपनी 2023 की सुपरहिट फिल्म पठान के गानों पर डांस किया और लोगों को भी नचाया। उनके एक वीडियो को महिला प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया गया है।

शाहरुख खान ने शुक्रवार को बेंगलुरु में WPL 2024 के उद्घाटन समारोह के दौरान जोरदार परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगा दी। प्रदर्शन की शुरुआत टूर्नामेंट के बारे में स्टार के भावपूर्ण भाषण और महिलाओं द्वारा मैदान के अंदर और बाहर निभाई जाने वाली महत्वपूर्ण भूमिका के साथ हुई। शाहरुख ने अपने लोकप्रिय गीत "झूमे जो पठां" की धुन पर डांस किया और प्रतिस्पर्धी फ्रेंचाइजी के सभी पांच कप्तानों का परिचय भी दिया। उनके प्रदर्शन के दौरान भीड़ तालियों से गूंज उठी और मेग लैनिंग तथा स्मृति मंधाना के साथ उनके मजाक ने फैंस और सोशल मीडिया दोनों को हंसा दिया।

गौरतलब है कि यह महिला प्रीमियर लीग का दूसरा सीजन है, पहले सीजन में मुंबई इंडियंस की महिला टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम किया था। इस बार भी यह टीम काफी मजबूत है और हरमनप्रीत हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में टूर्नामेंट के खिताब को फिर से अपने नाम कर सकती है। लेकिन दूसरी और स्मृति मंधाना की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु भी टूर्नामेंट में जीत के लिए काफी प्रबल दावेदार बताई जा रही है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story