×

SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच कड़ी टक्कर आज, जानिए मैच से जुड़ी ये खास जानकारी...

Tags:

Suryakant Soni
Published on: 18 April 2023 10:52 AM GMT
SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच कड़ी टक्कर आज, जानिए मैच से जुड़ी ये खास जानकारी...
X
SRH vs MI

SRH vs MI: आईपीएल 2023 में मंगलवार यानी आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई-हैदराबाद के बीच यह मुकाबला बड़ा जबदरस्त रह सकता है, इससे पहले दोनों टीमों ने अपने पीछे 2 मैचों में जीत दर्ज की। इस मैच से पहले मुंबई के खेमे में एक खुशखबरी है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले में रोहित शर्मा खेलेंगे। इससे पहले केकेआर के खिलाफ रोहित शर्मा फिट नहीं थे और वह इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर खेले थे।

किशन-रोहित जबरदस्त लय में आ रहे हैं नज़र:

पिछले दो मैचों में मुंबई इंडियंस ने जीत के पटरी पकड़ ली। इसमें टीम के ओपनर बल्लेबाज़ों का बड़ा योगदान रहा हैं। किशन-रोहित जबरदस्त लय में नज़र आ रहे हैं। मुंबई के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में हैं। वह इस सीजन में अब तक एक अर्धशतक लगा चुके हैं। जबकि पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ ईशान किशन की पारी देखकर सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज़ खौफ में नज़र आ रहे हैं।

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच रिपोर्ट:

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाज़ों का बोलबाला देखने को मिल सकता हैं। इस मैदान पर जब पिछली बार ये दोनों टीमें आमने-सामने हुई थी तब भी यहां जमकर चौके-छक्के लगे थे। अब एक बार फिर आज के मैच को हाई स्कोरिंग माना जा रहा हैं। दोनों ही टीमों में स्टार खिलाड़ियों की भरमार हैं। जबकि यहां स्पिन गेंदबाज़ों के लिए जरूर कुछ मदद मिल सकती हैं।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद: मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक, एडेन मार्कराम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, एम जानसेन, हेनरिच क्लासेन, उमरान मलिक, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, मयंक मार्कंडे

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, ऋतिक शौकीन, कैमरून ग्रीन, पीयूष चावला, नेहाल वढेरा, अर्जुन तेंदुलकर और रिले मेरेडिथ

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story