×

Suryakumar Injury Update: सूर्या ने इंजर्ड होने से पहले तोड़ा विराट कोहली का बड़ा रिकॉर्ड, रोहित शर्मा से अब भी पीछे, इंजरी पर क्या बोले कप्तान यहां पढ़िए...

Suryakumar Injury Update: प्रोटियाज के तीसरे ओवर के दौरान' रन चेज़ के दौरान फील्डिंग के दौरान भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव का एंकल मुड़ गया। इंजरी से पहले, सूर्या ने अपना टी20ई शतक लगाया था।

Yachana Jaiswal
Published on: 15 Dec 2023 5:30 PM GMT
Suryakumar Yadav injury update (Pic Credit -Twitter)
X

Suryakumar Yadav injury update (Pic Credit -Twitter)

Suryakumar Injury Update: भारत के कार्यवाहक कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कहा है कि उनके एंकल की चोट उतनी गंभीर नहीं है। सूर्या के इस अपडेट ने टीम मैनेजमेंट ने राहत की सांस ली। भारतीय टीम को आगामी जनवरी के महीने में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। प्रोटियाज के तीसरे ओवर के दौरान' रन चेज़ करने के वक्त, सूर्या ने फील्डिंग करते समय अपना एंकल मोड़ लिया। इस घटना के पहले सूर्या ने पहली पारी में, अपना चौथा टी20ई शतक जमाकर भारत को बड़े स्कोर तक पहुंचाया था। वह इस प्रारूप में सर्वाधिक शतकों के मामले में रोहित शर्मा और ग्लेन मैक्सवेल की बराबरी पर आ गए।

सूर्या का टी 20 में 4 शतक 4 अलग देशों में

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के सभी चार शतक (Four Century) पिछले दो वर्षों में आए हैं। उनमें से प्रत्येक एक अलग देश में बनाया गया है, उनके पास इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, भारत और अब दक्षिण अफ्रीका में एक-एक शतक है। सूर्या के घायल होने के बाद, फिजियो SKY की जांच करने के लिए दौड़कर ग्राउंड पर गए। वह बाकी मैच के लिए स्टेडियम से बाहर चले गए और बीच में उपकप्तान रवींद्र जड़ेजा(Ravindra Jadeja)ने कप्तानी की कमान संभाली।

SKY ने इंजरी पर दिया अपडेट

स्काई ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, मैं अच्छा हूँ। मैं चल सकता हूं इसलिए यह उतना गंभीर नहीं है। एक समय 24 गेंदों में 26 रन पर, उन्होंने पारी के दूसरे भाग में दक्षिण अफ्रीका पर आक्रमण किया। आक्रमण 13वें ओवर में शुरू हुआ जहां एंडिले फेहलुकवायो को तीन छक्कों और एक चौके के अलावा फेल साबित कर दिया था।

सूर्या ने तोड़ा विराट कोहली का टी 20 में छक्कों का रिकॉर्ड

भारत की 106 रन की विशाल जीत के बाद प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलने पर स्काई बहुत खुश दिखे। उन्होंने कहा, "शतक बनाना अद्भुत था, खासकर जब यह जीत के मकसद से आया हो।"अपनी पारी के दौरान, SKY सबसे छोटे प्रारूप में भारत के लिए दूसरे सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बन गए। उन्होंने विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया। जिनके नाम 117 छक्के हैं। टी-20 में भारत के लिए उनसे ज्यादा छक्के सिर्फ रोहित शर्मा के नाम हैं। वहीं सूर्यकुमार ने 60 मैचों के 57 पारी में 2141 रनों के लिए 123 छ्क्के और 192 चौके लगाए है।

आखिरी दो ओवरों में कई विकेट खोने के बावजूद, स्काई के शतक ने भारत को 201 के विशाल स्कोर तक पहुँचाया। उन्हें यशस्वी जयसवाल का अच्छा साथ मिला, जिनके साथ उन्होंने 112 रन की मैच जिताऊ साझेदारी की।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story