×

T20 World Cup 2022: जिंबाब्वे की नीदरलैंड्स से भिड़ंत आज, जानें पिच मौसम और संभावित प्लेइंग 11 आदि सब कुछ

T20 World Cup 2022: आज टी20 विश्व कप में जिंबाब्वे और नीदरलैंड की टीम ने भिड़ंत होनी है। जहां जिंबाब्वे की टीम ने इस टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से सभी को बहुत प्रभावित किया है।

Prashant Dixit
Published on: 2 Nov 2022 4:07 AM GMT
T20 World Cup 2022 ZIM vs NED Match
X

T20 World Cup 2022 ZIM vs NED Match (Social Media)

T20 World Cup 2022 ZIM vs NED: आज टी20 विश्व कप में जिंबाब्वे और नीदरलैंड की टीम ने भिड़ंत होनी है। जहां जिंबाब्वे की टीम ने इस टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से सभी को बहुत प्रभावित किया है। इस टीम को अपने पिछ्ले मैच में बांग्लादेश के मात्र रोमांचक मैच में 3 रन से हरा का सामना करना पड़ा था। वो वहीं दूसरी तरफ नीदरलैंड टीम ने सुपर 16 में शानदार प्रदर्शन करके सुपर 12 में जगह बनाई। लेकिन सुपर 12 में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और इस टीम को पिछले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और अपने ग्रुप के सभी मैच हारे ही है।

मैच पिच और मौसम रिपोर्ट

इस मैच के दौरान आसमान बिल्कुल साफ रहेंगे बारिश होने की संभावना नहीं है। जबकि तापमान 14.49 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। जबकि इस मैच को जिंबाब्वे की टीम के जीतने के नीदरलैंड टीम s ज्यादा चांस है।

इस मैदान पर ऐसे है रिकॉर्ड

ओवल मैदान पर पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान होता और यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 160 रन है। तो वहीं दूसरी पारी में पहली पारी की तुलना में बल्लेबाजी करना मुश्किल थोडा मुश्किल और इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 45 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

ZIM vs NED मैच प्लेइंग 11

जिंबाब्वे की संभावित प्लेइंग 11 - वेस्ले मधेवेरे, क्रेग एर्विन (कप्तान), रेजिस चकबवा (विकेटकीपर), सीन विलियम्स, सिकंदर रज़ा, मिल्टन शुम्बा, रयान बर्ल, ल्यूक जोंगवे, रिचर्ड नगारवा, ब्रैड इवांस और ब्लेसिंग मुजरबानी।

नीदरलैंड की संभावित प्लेइंग 11 - विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डॉड, बास डी लीड, टॉम कूपर, कॉलिन एकरमैन, स्कॉट एडवर्ड्स (c&wk), टिम प्रिंगल, लोगान वैन बीक, शारिज अहमद, फ्रेड क्लासेन और पॉल वैन मीकेरेन।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story