×

Virat kohli Video: कप्तानी छोड़ते ही विराट का नया वीडियो आया सामने, दिखे इस विज्ञापन में

Virat kohli Ad Video: आज विराट कोहली ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जो एक विज्ञापन है । ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया ।

Monika
Written By Monika
Published on: 17 Jan 2022 11:54 AM GMT
Virat Kohli
X

विराट कोहली (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Virat kohli Ad Video: टीम इंडिया के सफल कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट टीम की कप्तानी से शनिवार को इस्तीफा दे दिया । जिसके बाद से ही उनके फैन्स मायूस हैं । ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था कि विराट टेस्ट क्रिकेट से कप्तानी छोड़ देंगे । अब उन्हें लेकर खूब चर्चा सुनने को मिल रही हैं । इसी बीच आज विराट कोहली ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जो एक विज्ञापन है । ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया । आइए जानते हैं किस बारे में है ये विज्ञापन..

दरअसल , टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद आज विराट कोहली ने स्मार्टफ़ोन कंपनी Vivo V23 Series के लिए जो विज्ञापन किया था उसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Virat kohli Instagram) पर शेयर किया । इस विज्ञापन में विराट सूट बूट में नज़र आ रहे हैं, जहा वो अपनी स्कूल टीचर के फेयरवेल में उनसे मिलने जाते हैं और उनके साथ Vivo V23 Series फ़ोन से सेल्फी लेते हैं ।

विराट ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा- मेरे लिए तस्वीरें सिर्फ तस्वीरें नहीं हैं। वे मेमोरी हैं, जो मेरे जीवन की अनूठी कहानी बताते हैं और इसलिए मेरा मानना है कि वे अपनी संपूर्ण महिमा में संरक्षित किए जाने के योग्य हैं। यहां बताया गया है कि कैसे मैंने अपनी vivo V23 series के साथ अपनी कहानी का एक हिस्सा कैप्चर किया ।

5 जनवरी को भारत में लॉन्च हुए ये फ़ोन

इस खूबसूरत वीडियो को देख फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं । बस कुछ ही देर में इस वीडियो को 1 .7 मिनियन व्यूज मिले हैं । बता दें, vivo V23 series 5 जनवरी को भारत में लॉन्च हुआ था । जिसके अंतर्गत कंपनी ने दो नए स्मार्टफ़ोन Vivo V23 5G और Vivo V2 Pro 5G उतारे ।

अनुष्का का इमोशनल पोस्ट

विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा (anushka Sharma) ने भी भावुक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने पति के कप्तान बनने से लेकर धोनी के साथ उनकी पुरानी बातचीत को याद किया । उनके लीडरशिप और तरक्की के बारे में लिखा । जिसे पढने के बाद उनके फैन्स भी काफी इमोशनल हुए ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story