×

Virat Kohli Life: जब शादी के लिए कोहली ने इस्तेमाल किए fake name, जानें विराट को क्यों करना पड़ा ऐसा

Virat Kohli Birthday: विराट कोहली के बर्थडे को लेकर उनके फैंस को लेकर एक्साइटेड हैं। फैंस सोशल मीडिया के जरिए कोहली को बर्थडे विश कर रहें हैं।

Anupma Raj
Published on: 5 Nov 2022 12:46 AM GMT
Virat Kohli Anushka Sharma Love Story
X

Virat Kohli Birthday (Image: Social Media)

Virat Kohli Birthday 5 November 2022: विराट कोहली के बर्थडे को लेकर उनके फैंस को लेकर एक्साइटेड हैं। फैंस सोशल मीडिया के जरिए कोहली को बर्थडे विश कर रहें हैं। यूं तो कोहली अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए दुनिया भर में फेमस हैं लेकिन कोहली अपनी शादी के दौरान भी काफी छाए हुए थें। जिसकी वजह बनी थी फेक नेम। शायद बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि विराट ने शादी के लिए फेक नेम का इस्तेमाल किया था।

दरअसल इस राज का खुलासा खुद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने किया था। अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी शादी पर दुनिया भर कि नजर थीं।

Virat Kohli Anushka Sharma wedding

अनुष्का शर्मा ने खुलासा करते हुए कहा कि 'हम एक होम स्टाइल वेडिंग चाहते थे, जहां केवल 42 लोग ही उपस्थित थे, जिसमें हमारे परिवार और मित्र शामिल हैं। मैं अपनी और विराट की शादी को किसी बड़े सेलिब्रिटी की शादी नहीं बनाना चाहती थी। इसलिए हमारी शादी में एनर्जी बहुत अच्छी थी।' यहां तक कि हमने कैटर्स से भी बात करते समय अपना नाम फेक बताया था, 'मुझे लगता है कि विराट ने अपना नाम राहुल बताया था।'

साल 2017 में जब विराट और अनुष्का ने शादी की तो पूरे देश की निगाहें उन दोनों पर ही थीं। भले ये शादी उन्होंने अपने देश से दूर जाकर कर जरूर की लेकिन लोगों में इसको लेकर बहुत बेताबी थी। विरुष्का ने इटली के एक गांव में शादी की थी, जिसमें सिर्फ 42 लोग ही शामिल हुए थे। लेकिन शादी के समय विराट और अनुष्का की परेशानी यह थी कि दोनों ही सेलिब्रिटी हैं और दोनों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में दोनों ही चाहते थे कि शादी करीबियों के बीच हो और हुआ भी कुछ ऐसा ही, जहां दोनों के परिवार और करीबी दोस्त ही शादी में शामिल हुए थें। हालांकि विरूष्का के वेडिंग पिक्चर्स आउट होते ही यह कई महीनों तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए थी। साथ ही दोनों की शादी एक रॉयल वेडिंग की लिस्ट में भी शुमार है।




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story