×

Sunil Chhetri के संन्यास पर Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा, ‘मुझे उसने बताया था कि...’

Virat Kohli Made a Big Statement on Sunil Chhetri Retirement: विराट कोहली ने भी सुनील छेत्री के संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसके बाद तमाम मीडिया का ध्यान एक तरफ बंट चुका

Sachin Hari Legha
Published on: 17 May 2024 7:50 AM GMT
Sunil Chhetri Virat Kohli
X

Sunil Chhetri Virat Kohli (Photo. Social Media)

Sunil Chhetri Virat Kohli: गुरुवार (16 मई 2024) का दिन भारतीय फुटबॉल के लिए बेहद खास दिन रहा, क्योंकि इसी दिन भारत की नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान और स्टार फुटबॉलर सुनील छेत्री ने अपने संन्यास का ऐलान कर दिया। हालांकि उन्होंने इस दौरान पूर्ण रूप से संन्यास नहीं लिया और अपने आखिरी फुटबॉल मैच की घोषणा की। इसके बाद से सोशल मीडिया पर केवल छेत्री को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई। वहीं अब दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने भी सुनील छेत्री के संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसके बाद तमाम मीडिया का ध्यान एक तरफ बंट चुका है।

Sunil Chhetri के संन्यास पर Virat Kohli का बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिकेट के किंग विराट कोहली और फुटबॉल के उस्ताद सुनील छेत्री ने पिछले कुछ वर्षों में एक स्वस्थ मित्रता साझा की है। पिछले साल छेत्री ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2023 में एमआई के खिलाफ मैच से पहले कोहली और आरसीबी की अन्य खिलाड़ियों से भी मुलाकात की थी। अब विराट कोहली ने भी एक बड़ा खुलासा करते हुए इस दोस्ती और भी गहरा रंग चढ़ा दिया है। उन्होंने बताया कि छेत्री ने उनको पहले से ही बता दिया था कि वे संन्यास लेने वाले हैं।

हाल ही में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आरसीबी इनसाइडर शो में कहा, “उसने वास्तव में मुझे भी मैसेज भेजा था और मुझे बताया कि वह ऐसा करने जा रहा है। लेकिन मैं कहूंगा कि उन्हें ऐसा लगा कि इस फैसले से उन्हें शांति मिली है। पिछले कुछ वर्षों में मैं वास्तव में उनके काफी करीब आ गया हूं और उनके लिए केवल सर्वश्रेष्ठ की कामना करता हूं। वह एक प्यारा-प्यारा लड़का है।” कोहली के इस बयान का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि अपने संन्यास का ऐलान करते हुए सुनील छेत्री ने बताया था कि अब मैं आप सभी को बता रहा हूं कि मैं इस खेल के बाद अपने देश के लिए नहीं खेलूंगा। यहां तक कि वे लोग मुझे यह भी नहीं बता सके कि मेरे आंसू क्यों थे। ऐसा नहीं है कि मैं थका हुआ महसूस कर रहा था, ऐसा नहीं कि मैं यह या वह महसूस कर रहा था। जब मुझे एहसास हुआ कि यह मेरा आखिरी गेम होना चाहिए, तो मैंने इसके बारे में बहुत सोचा, आखिरकार मैं इस फैसले पर पहुंचा।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story